Padmavati: Salman Khan Teased Sanjay Leela Bhansali in his Quirky Way, Reminded a Long Time Ago Wound -विवादों में घिरे संजय लीला भंसाली पर सलमान खान का तंज, बोले- मैंने उन्हें दो हिट फिल्म दी और उन्होंने... - Jansatta
ताज़ा खबर
 

विवादों में घिरे संजय लीला भंसाली पर सलमान खान का तंज, बोले- मैंने उन्हें दो हिट फिल्म दी और उन्होंने…

सलमान ने भंसाली के साथ हम दिल दे चुके सनम और खामोशी में काम किया था। शाहरुख का नाम लेते हुए जिस फिल्म की बाद सलमान कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | December 2, 2017 2:04 PM
सलमान को कहीं ना कहीं इस बात का गुस्सा है कि इतना अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी भंसाली ने उनकी अगली फिल्म में सलमान की जगह शाहरुख को चुना।

वन लाइनर जोक्स के मामले में सभी बॉलीवुड सेलेब्स के उस्ताद सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इतने मिजाज में थे कि उन्होंने निर्देशक संजय लीला भंसाली की भी खिंचाई कर दी। अपने विचारों को खुल कर पूरी दबंगई के साथ सबके सामने रखने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के सामने जब विवादित फिल्म पद्मावती का जिक्र हुआ तो सलमान ने संजय लीला भंसाली से जुड़े अपने पुराने जख्म दिखाना ठीक समझा। न्यूज 18 से बातचीत में हंसते हुए सलमान ने कहा- मैंने संजय लीला भंसाली को 2 बड़ी हिट फिल्में दी हैं, और उन्होंने अगली फिल्म में शाहरुख को ले लिया।

मालूम हो कि सलमान ने भंसाली के साथ हम दिल दे चुके सनम और खामोशी में काम किया था। शाहरुख का नाम लेते हुए जिस फिल्म की बाद सलमान कर रहे हैं। वह फिल्म है साल 2002 में आई ‘देवदास’। सलमान को कहीं ना कहीं इस बात का गुस्सा है कि इतना अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी भंसाली ने उनकी अगली फिल्म में सलमान की जगह शाहरुख को चुना। शायद सलमान इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो इतना ब्लंट होकर जवाब दे देते हैं और बावजूद इसके विवादों से दूर बने रहते हैं।

PHOTOS: ‘टाइगर जिंदा है’ स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ का सिजलिंग फोटोशूट

जहां तक बात संजय लीला भंसाली की है तो बता दें कि संजय की फिल्म पद्मावती लगातार विवादों में बनी हुई है। फिल्म की शूटिंग के वक्त से ही चीजें लगातार खराब होती रही हैं। करणी सेना सरीखे कई छोटे-मोटे दल फिल्म का विरोध कर रहे हैं। फिल्म में रानी पद्मावती की भूमिका दीपिका पादुकोण निभा रही हैं और राजा रावल रतन सिंह के रोल में शाहिद कपूर हैं। इसके अलावा अगर बात करें फिल्म के लीड विलेन की तो रणवीर सिंह फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App