ताज़ा खबर
 

‘फिरंगी’ के अलावा इन फिल्मों को मिलेगा ‘पद्मावती’ के रिलीज ना होने का फायदा

अब 24 नवंबर को नहीं बल्कि 1 दिसंबर को रिलीज होगी कपिल शर्मा की फिरंगी।

अब 1 दिसंबर को रिलीज होगी कपिल शर्मा की फिरंगी।

कपिल शर्मा पिछले काफी समय से गलत कारणों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। अब प्रोड्यूसर के तौर पर उनकी पहली फिल्म फिरंगी जो 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी वो अब 1 दिसंबर को रिलीज होगी। जी हां, आपने सही सुना। एनडीटीवी खबर की रिपोर्ट के अनुसार फिरंगी को 1 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। इससे पहले पद्मावती को 1 दिसंबर को रिलीज होना था लेकिन देशभर में फिल्म को लेकर बढ़ते बवाल के बाद निर्माताओं ने इसे फिलहाल रिलीज ना करने का फैसला लिया है। हालांकि अगली रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है लेकिन माना जा रहा है कि अब दीपिका पादुकोण की फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में आएगी।

फिरंगी की बात करें तो इसकी रिलीज डेट इस वजह से आगे बढ़ी है क्योंकि फिल्म को अभी तक सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि इसे 23 नवंबर को सर्टिफिकेट मिलेगा। जिसकी वजह से 24 नवंबर को इसे रिलीज करना असंभव है इसी वजह से अब यह 1 दिसंबर को थिएटर्स में आएगी।पद्मावती के पीछे हटने से माना जा रहा है कि कपिल की फिल्म को फायदा मिल सकता है। उनकी यह फिल्म एक हिस्टोरिकल ड्रामा है। जिसमें एक लड़के की कहानी है जो अंग्रेजो को बुरा नहीं मानता है लेकिन एक घटना उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल देती है।

फुकरे रिटर्न्स को भी पद्मावती के पीछे हटने का फायदा मिलेगा क्योंकि पहले इसे 8 दिसंबर को रिलीज किया जाना था। लेकिन बाद में निर्माताओं ने रिस्क ना लेते हुए इसे 15 दिसबंर को रिलीज करने का फैसला लिया था। अब हो सकता है कि इसे 8 दिसंबर को ही रिलीज किया जाए। अगर ऐसा होता है तो इससे नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मॉनसून शूटआउट जो 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली है उसे सोलो रिलीज का फायदा मिलेगा। इसके अलावा सलमान और कैटरीना की टाइगर जिंदा है की भी चांदी हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App