ताज़ा खबर
 

पद्मावती का नया पोस्टर रिलीज: आपका ध्यान खींच लेंगी ‘रानी पद्मिनी’ की बोलती आंखे

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती से दीपिका पादुकोण का एक नया पोस्टर सामने आया है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।

रानी पद्मिनी के तौर पर काफी खूबसूरत लग रही हैं दीपिका पादुकोण।

दीपिका पादुकोण का घूमर डांस तो आप सभी ने देखा ही होगा। इस गाने में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं। 30 किलो का लंहगा पहनने के बावजूद भी उन्होंने इतने कठिन डांस स्टेप्स को किया है जिसमें उनकी कड़ी मेहनत साफ नजर आती है। अब पद्मावती से उनका एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है। जिसमें उनका लुक आपका ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो जाएगा।

पोस्टर में दीपिका कढ़ाई की हुई भारी साड़ी और ढेर सारे आभूषण पहने हुए नजर आ रही हैं। हवा से उनके बाल उड़ रहे हैं और वो बहुत सारी राजपूत महिलाओं से घिरी हुई हैं। इस अवतार में पादुकोण काफी जंच रही हैं। उनकी बोलती आंखे और भौहें पूरी तरह से आपके ध्यान को अपनी तरफ खींच लेंगी। लेकिन एक चीज है जो पोस्टर देखकर आपको समझ नहीं आएगी वो है दीपिका के हाथों में पकड़ी हुई थाली। जिसमें पता नहीं वो क्या पकड़े हुए हैं।

यह पोस्टर ट्विटर पर वायरल हो चुका है और इसे लोग बेहतरीन बता रहे हैं। फिल्म में दीपिका के अलावा शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता कि संजय लीला भंसाली की फिल्म चित्तौड़ की महारानी पद्मिनी पर आधारित है जो महारावल रतन सिंह की दूसरी पत्नी थीं।

रानी पद्मिनी को दिल्ली सल्तनत का राजा अलाउद्दीन खिलजी पाना चाहता था क्योंकि वो उनकी खूबसूरती की वजह से उनके प्रति आकर्षित हो गया था। जब युद्ध में रतन सिंह वीरगति को प्राप्त हो जाते हैं तो रानी हजारों राजपूत महिलाओं के साथ जौहर कर लेती हैं। यह फिल्म 3D में रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App