ताज़ा खबर
 

इस वजह से आगे खिसकाई गई ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट, जानिए क्या था मामला

इस डील के तहत फिल्म जितनी भी कमाई करेगी उसमें से हर टिकट की बिक्री से प्राइम फोकस को 150 रुपए मिलेंगे।

Author नई दिल्ली | November 20, 2017 6:40 PM
रानी पद्मावती के रोल में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावती की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है और अब यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी। जहां फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकाए जाने को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही हैं वहीं अंग्रेजी साइट ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकाए जाने के पीचे एक वजह ‘प्राइम फोकस’ भी है। मालूम हो कि प्राइम फोकस वह कंपनी है जिसके पास फिल्म का 3D वर्जन तैयार करने की जिम्मेदारी है। रिपोर्ट के मुताबिक प्राइमफोकस फिल्म के लिए कोई भी ओवरऑल फीस नहीं ले रहा है। बल्कि इसके लिए कंपनी और मेकर्स के बीच एक डील हुई है।

इस डील के तहत फिल्म जितनी भी कमाई करेगी उसमें से हर टिकट की बिक्री से प्राइम फोकस को 150 रुपए मिलेंगे। ट्रेड एलालिस्ट्स के अनुमान के मुताबिक इस तरह प्राइमफोकस को तकरीबन 7 से 10 करोड़ रुपए मिलेंगे। हालांकि इसके बाद जो अगला सवाल लोगों के जेहन में आता है वह यही है कि यदि हर टिकट से 150 रुपए प्राइम फोकस ले लेगा तो फिल्म की एक टिकट के लिए अनुमानित चार्ज कितना होने वाला है। खैर… अभी कई सवालों के जवाब आना बाकी हैं। फिलहाल तो हम सिर्फ इतना ही जानते हैं कि भंसाली निर्देशित इस फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है और फैन्स बेसब्री से इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि अगली रिलीज डेट क्या होगी।

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी फिल्म को प्रमोट करने बिग बॉस-11 के सेट पर गई थीं। यहां पर उन्होंने सलमान खान के साथ अच्छी खासी मस्ती की। सलमान खान दीपिका के साथ उनकी फिल्म पद्मावती के गाने घूमर पर डांस करते भी नजर आए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X