ताज़ा खबर
 

पद्मावत: कोई चर्चा नहीं कर रहा, मगर इनके लिए शाहिद कपूर ही हैं फिल्‍म की बेस्‍ट चीज

Padmaavat Movie Release: बीती शाम एचटी स्टाइल अवॉर्ड के रेडकारपेट पर बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने फिल्म 'पद्मावत' के बारे में बातचीत की। शाहिद की पत्नी मारी का कहना है कि फिल्म में शाहिद कपूर बेस्ट चीज हैं।

Author नई दिल्ली | January 25, 2018 6:26 PM
शाहिद कपूर औऱ मीरा राजपूत ने पहली बार करवाया साथ में फोटोशूट।

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के लंबे विरोध और प्रदर्शन के बाद 25 जनवरी को भारी सुरक्षा के बीच रिलीज कर दिया गया। बीती शाम बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ एक अवार्ड समारोह में पहुंचे थे। शाहिद कपूर ने फिल्म को लेकर पहली बार खुलकर बातचीत की। शाहित का कहना है कि जिन भी लोगों ने फिल्म को देखा उनकी प्रतिक्रियाएं ट्विटर पर देखने को मिल रही हैं, मैं उनका धन्यवाद करता हूं। शाहिद के इस खास मौके पर उनकी पत्नी मीरा भी मौजूद थी। मीरा राजपूत का फिल्म पद्मावत के बारे में कहना है , ”फिल्म में शाहिद कपूर के अभिनय से वह बेहद खुश हैं, उन्हें शाहिद कपूर पर गर्व है कि उन्होंने अपने रोल के साथ पूरा न्याय किया है।” फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार यानी की 23 जनवरी को स्क्रीनिंग रखी थी, जिसमें कुछ पत्रकार, स्टार कास्ट शामिल हुए थे।

 

Shahid Kapoor, Bollywood, Shahid Kapoor's daughter, Shahid Kapoor's daughter Misha Kapoor, Misha Kapoor photo Viral on the Internet बॉलीवुड ए्क्टर शाहिद कपूर के साथ पत्न मीरा राजपूत और बेटी मिशा कपूर।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

बीती शाम एचटी स्टाइल अवॉर्ड के रेडकारपेट पर बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने फिल्म  ‘पद्मावत’ के बारे में बातचीत की। मीरा ने कहा, ”फिल्म ‘पद्मावत’ में राजपूतों के कल्चर और ट्रेडिशन को बखूबी दिखाया गया है। मुझे शाहिद के ऊपर गर्व हो रहा कि उन्होंने इस तरह का रोल निभाया, इसके साथ ही अपने कैरेक्टर के साथ पूरा न्याय भी किया। मैं यही कहना चाहती हूं कि, शाहिद फिल्म में एक बेस्ट चीज हैं।”

पद्मावत MOVIE RELEASE LIVE: आज रिलीज हो रही फिल्‍म, थियेटर्स के बाहर भारी सुरक्षा

जब फिल्म के बारे में शाहिद से सवाल किया गया तो शाहिद ने कहा, ”फिल्म को जिन लोगों ने भी देखा है, उनसे हमें प्यार मिल रहा है। ट्विटर पर समीक्षकों की प्रतिक्रियाएं देखकर हम बेहद खुश और उत्साहित हैं।” हालांकि जब शाहिद से फिल्म में दीपिका, रणवीर सिंह और शाहिद के रोल के बारे में पूछा गया तो शाहिद ने ज्यादा जानकारी देने से इंकार कर दिया। बता दें कि फिल्म पद्मावत 16 वीं शताब्दी के महाकवि मलिक मोहम्मद जायसी की कालजयी रचना पद्मावत पर आधारित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App