ताज़ा खबर
 

Padmavati Ghoomar Song: घूम-घूम कर जबरदस्त ‘घूमर’ कर रही हैं दीपिका पादुकोण, देखें वीडियो

'घूमर' में दीपिका पादुकोण जबरदस्त घूमर करती हुई नजर आ रही हैं।

Author नई दिल्ली | October 25, 2017 3:05 PM
इस बार संजय की कहानी राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसलिए फिल्म में घूमर तो देखने को मिलना ही था।

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावती’ का ‘घूमर’ सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है। ‘घूमर’ में दीपिका पादुकोण जबरदस्त घूमर करती हुई नजर आ रही हैं। संजय लीला भंसाली की हर फिल्म में कुछ खास और हटकर देखने को मिलता है। इस बार संजय की कहानी राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसलिए फिल्म में घूमर तो देखने को मिलना ही था। बस फिल्म के जरिए वही घूमर एक नए अंदाज में दीपिका पदुकोण पेश कर रही हैं।

गाना ‘घूमर’ में दीपिका बहुत खूबसूरत लग रही हैं। दीपिका इस वेशभूषा में इतनी आकर्षक लग रही हैं कि उनसे नजर ही नहीं हट रही है। वहीं उनका नृत्य दर्शकों का दिल लेनें में कामयाब हो रहा है। दीपिका ने भी इस गाने के बारे में बाक करते हुए ट्वीट किया है। दीपिका कहती हैं यह गाना सबसे कठिन कानों में से एक था। दीपिका ट्वीट कर बताती हैं, ‘अब तक मैंने जितने गाने शूट किए उन कठिन गानों में से एक यह गाना भी काफी कठिन था।’

बता दें, फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं और इसकी शूटिंग के दौरान उन्होंने बेहिसाब राजसी गहने और जेवर पहने थे। बेहिसाब गहनों और खूबसूरत साड़ियों में सजीं दीपिका ने लाखों का दिल जीत लिया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने फिल्म के लिए जो कपड़े पहने थे उनमें से कुछ का वजह 30 किलो से भी ज्यादा था। इतना ही नहीं दीपिका ने जो जेवर फिल्म की शूटिंग के लिए पहने थे उनकी कीमत तकरीबन 20 लाख रुपए थी। यानि इतनी जितने में आप आराम से कोई आलीशान फ्लैट खरीद सकते हैं।

अंग्रेजी वेबसाइट फिल्मीमंकी की रिपोर्ट के मुताबिक डिजाइनर रिंपल नरूला ने कहा- दीपिका को उनके लुक में लाने के लिए हमें कम से कम 3 घंटे का वक्त लगता था। हालांकि यह शायद उनका प्रोफेश्नलिज्म ही था कि हर बार वह बहुत शांत होकर बैठी रहती थीं और मेकअप आर्टिस्ट उन्हें तैयार करते रहते थे। दीपिका को इतने भारी वजन के कपड़े पहन कर 12 से 14 घंटे तक काम कर देता था जो कि बहुत थका देने वाला होता था। यानि आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि इतना खूबसूरत दिखने के लिए दीपिका को क्या कुछ कीमत चुकानी पड़ती होगी। क्या आपको मालूम हो कि इसके पहले दीपिका फिल्म रामलीला में भी इतने ही भारी कपड़े पहन कर शूट कर चुकी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App