ताज़ा खबर
 

पद्मावती फिल्म के लिए म्यूजिक कंपोज करेंगे डायरेक्टर संजय लीला भंसाली

म्यूजिक के अलावा संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म के लिए बहुत रिसर्च की है। वह इस फिल्म को कामयाब बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते।

Author Published on: August 25, 2016 12:25 PM
पद्मावती में रनवीर और दीपिका एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं।

अपने अगले प्रोजेक्ट पद्मावती के लिए डायरेक्टर संजय लीला भंसाली बहुत मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म में संजय भी एक खास भूमिका निभाने वाले हैं। नहीं वो फिल्म में बतौर एक्टर नहीं बल्कि फिल्म के म्यूजिक कंपोजर के तौर पर फिल्म के लिए काम करने वाले हैं। उन्होंने फैसला कर लिया है कि फिल्म का म्यूजिक वो ही कंपोज करने वाले हैं। फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि म्यूजिक उनकी फिल्मों का एक अहम हिस्सा होता है। फिलहाल यह बताने के लिए बहुत जल्दी होगी कि फिल्म में किस तरह का म्यूजिक होने वाला है।

बता दें कि इसे पहले संजय लीला भंसाली फिल्म गुजारिश, राम लीला, बाजीराव मस्तानी के लिए म्यूजिक दे चुके हैं। हालांकि अभी तक फिल्म की कास्ट को लेकर कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लेकिन खबर है कि दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह इस फिल्म में एक बार फिर साथ आ सकते हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण के पति के रोल के लिए एक्टर शाहिद कपूर का नाम सुनने में आ रहा है लेकिन अभी ये खबर भी पक्की नहीं है।

पद्मावती एक पीरियड फिल्म होगी। यह सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के लिए उनके प्यार की कहानी पर आधारित होगी। दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के किरदार में होंगी। वहीं रनवीर खिलजी का रोल निभा सकते हैं। म्यूजिक के अलावा संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म के लिए बहुत रिसर्च की है। वह इस फिल्म को कामयाब बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। दीपिका और रनवीर की ये तीसरी फिल्म हैं जिसमें दोनों साथ साथ संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नरगिस फाखरी ने भारत छोड़ अमेरिका जाने की बताई वजह, कहा- जानलेवा बीमारी से हो गई थीं पीड़ित
2 Happy Krishna Janmashtami 2016: बॉलीवुड के इन गानों को सुने बिना अधूरा है आपका सेलिब्रेशन
3 तस्वीर क्लिक करने पर जया बच्चन को क्यों आया गुस्सा, देखें Video
जस्‍ट नाउ
X