ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11ः सलमान खान ने दीपिका पादुकोण संग स्टेज पर किया ‘घूमर’ डांस, देखिए वीडियो

Bigg Boss 11, 19th November 2017 Episode: मजेदार गेम्स खेलने के बाद दीपिका पादुकोण से सलमान ने कहा कि उन्हें एक गाने पर डांस करना होगा हालांकि यह डांस ऑफबीट होगा।

Author नई दिल्ली | November 19, 2017 19:33 pm
Bigg Boss 11: बिग बॉस सीजन 11 के सेट पर सलमान खान के साथ परफॉर्म करतीं दीपिका पादुकोण।

सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन-11 के सेट पर ‘पद्मावती’ स्टार दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचीं। सवाल-जवाब और माइंड गेम्स में माहिर दीपिका से जब सलमान ने कहा कि उन्हें कुछ सवालों के जवाब देने होंगे तो वह झट से तैयार हो गईं। सलमान ने दीपिका से पूछा कि रणवीर, शाहिद और संजय लीला भंसाली में से वह किसके साथ शादी करना चाहेंगी? किसे डेट करना चाहेंगी और किसे जान से मार देना चाहेंगी? इस पर दीपिका ने बहुत चालाकी से बात को घुमाते हुए कहा कि मैं भंसाली से शादी करना चाहूंगी, रणवीर के साथ डेट पर जाना चाहूंगी और शाहिद क्योंकि शादीशुदा हैं तो उन्हें मार देना चाहूंगी।

मजेदार गेम्स खेलने के बाद दीपिका पादुकोण से सलमान ने कहा कि उन्हें एक गाने पर डांस करना होगा हालांकि यह डांस ऑफबीट होगा। इस पर दीपिका ने कहा कि ऑफबीट डांस करने में तो आप भी माहिर हैं। इसके बाद बैकग्राउंड से ‘घूमर’ सॉन्ग प्ले किया गया और दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ इस गाने पर डांस किया। गाने पर सलमान खान के साथ डांस करते हुए दीपिका पादुकोण का वीडियो बिग बॉस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रिलीज किया गया है। वीडियो को सैकड़ों लोगों ने लाइक और शेयर किया है। वीडियो की तारीफ में तमाम लोगों ने कमेंट किए हैं और दीपिका पादुकोण की तारीफ की है।

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती की रिलीज डेट को प्रोड्यूसर्स ने आगे बढ़ा दिया है। फिल्म ‘पद्मावती’ के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसकाने का फैसला किया है। संजय लीला भंसाली निर्देशित यह फिल्म लंबे समय से विवादों में घिरी हुई है। न्यूज एजेंसी पीटीआई ने इसकी पुष्टि की है। बता दें कि फिल्म की रिलीज के लिए दी गई एप्लीकेशन को सीबीएफसी (सेंसर बोर्ड फॉर फिल्म सर्टिफिकेशन) ने शनिवार (18.11.2017) को लौटा दिया था। रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म को लेकर करणी सेना ने देश भर के अलग-अलग राज्यों में विरोध प्रदर्शन किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App