ताज़ा खबर
 

वीडियो: सिर काटने की धमकी देने वाले ने पैनलिस्‍ट से पूछा- क्‍या तुम दीपिका पादुकोण के भाई हो?

बहस के दौरान जब शहजाद ने यह कहा कि यह तो दीपिका की नाक काटने जा रहे थे ना। तो इस पर अमू भड़क गए और उन्होंने शहजाद से पूछा- आप दीपिका पादुकोण के भाई हैं क्या?

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय महामंत्री सूरज पाल अमू कांग्रेस पार्टी में विद्रोह कर चुके नेता शहजाद पूनावाला से भिड़ गए।

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ को सेंसर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट से रिलीज की अनुमति मिल चुकी है लेकिन बावजूद इसके इस पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय महामंत्री सूरज पाल अमू कांग्रेस पार्टी में विद्रोह कर चुके नेता शहजाद पूनावाला से भिड़ गए। बहस के दौरान सूरज पाल ने शहजाद से कहा- क्या आप दीपिका के भाई हैं? असल में शहजाद फिल्म को रिलीज किए जाने के पक्ष में बोल रहे थे।

बहस के दौरान जब शहजाद ने यह कहा कि यह तो दीपिका की नाक काटने जा रहे थे ना। तो इस पर अमू भड़क गए और उन्होंने शहजाद से पूछा- आप दीपिका पादुकोण के भाई हैं क्या? इस पर शहजाद ने आवाज बुलंद करते हुए कहा- मैं हर उस व्यक्ति का भाई हूं जो इस देश को गौरवान्वित करने का काम कर रहा है और हर उस बंदे के खिलाफ हूं जो उसकी नाक काटने का काम करता है। इस पर अमू ने कहा कि मैं भी उस मां का बेटा हूं जिस पर पिक्चर बनी है।

शहजाद अली ने इस पर सूरज पाल से पूछा आप रानी पद्मावती के पिता का नाम बताएं। इस पर अमू ने बात वापस सूरज की ओर घुमाते हुए पूछा कि क्या आप अपने परदादा का नाम बता सकते हैं? अमू ने कुछ देर याद करने के बाद अपने परदादा का नाम बता दिया जिसके बाद अमू और शहजाद के बीच टक्कर और कड़ी हो गई। बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और ‘पद्मावती’ फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली का सिर काटने पर 10 करोड़ के इनाम की घोषणा की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App