ताज़ा खबर
 

पद्मावती विवाद: दीपिका का पीएम के कार्यक्रम में जाने से इनकार; शाहरुख, आमिर ने दिया एक्ट्रेस को समर्थन

29 नवंबर को दीपिका को कार्यक्रम के एक सत्र में बतौर वक्ता शिरकत करनी थी।

Author Published on: November 22, 2017 9:39 AM
दीपिका पादुकोण।

फिल्म ‘पद्मावती’ के विरोध के बीच अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में जाने से इनकार कर दिया है। हैदराबाद में 28 नवंबर से ग्लोबल आंत्रप्रेन्योरशिप समिट (जीईएस) शुरू होनी हैं। इसमें पीएम मोदी और अमेरिकी प्रेजिडेंट डॉनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका शामिल होंगी। 29 नवंबर को दीपिका को इस कार्यक्रम के एक सत्र में बतौर वक्ता शिरकत करनी थी। तेलंगाना सरकार के एक बड़े अधिकारी ने बताया कि दीपिका ने आने से इनकार कर दिया है, हालांकि उन्होंने यह साफ नहीं किया कि दीपिका ने इसके पीछे क्या वजह बताई है।

वहीं, आमिर खान, शाहरुख खान, शबाना आजमी और कमल हासन सहित कई कलाकारों ने दीपिका का समर्थन किया। सूत्रों के अनुसार, आमिर और शाहरुख ने दीपिका को फोन कर लंबी बात की। वहीं, कमल हासन ने कहा, ‘मुझे मिस दीपिका का सिर सुरक्षित चाहिए। उनके शरीर से अधिक इसका सम्मान किया जाए। उनकी स्वतंत्रता का सम्मान किया जाना चाहिए।’

गौरतलब है कि आमिर को दीपिका का सिर काटने पर मिलने वाली 5 करोड़ की ईनामी राशि वाली खबर का जब पता चला तो उन्होंने दीपिका का हाल जानने के लिए फोन किया। डीएनए की खबर के अनुसार आमिर खान ने दीपिका पादुकोण से काफी देर तक फोन पर बातें की और पूरे विवाद और घटना के बारे में विस्तार से जाना।

उन्होंने दीपिका को जरुरत पड़ने पर हर संभव मदद करने की बात भी कही। दूसरी तरफ शाहरुख खान भी दीपिका के साथ खड़े दिखाई दिए। शाहरुख ने भी दीपिका से फोन पर लंबी बातचीत की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘फिरंगी’ के अलावा इन फिल्मों को मिलेगा ‘पद्मावती’ के रिलीज ना होने का फायदा
2 माजिद मजीदी : गरीबी का सौंदर्यशास्त्र
3 ‘अक्सर 2’ के मेकर्स ने जरीन खान को कहा ‘अनप्रोफेश्नल’, जानिए एक्ट्रेस ने क्या दिया जवाब