ताज़ा खबर
 

पद्मावती विवाद: दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने पर रखा 1 करोड़ का इनाम

युवा क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर भुवनेश्वर सिंह ने दीपिका को जिंदा जलाने वाले को 1 रुपए देने का ऐलान किया है।
दीपिका को जिंदा जलाने वाले को एक करोड़ रुपए देने का ऐलान।

फिल्म पद्मावती के विरोध में बरेली में आज फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण और निर्देशक संजय लीला भंसाली के 150 पुतलों का सामूहिक दहन किया गया। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की युवा शाखा ने दीपिका को ‘‘जिन्दा अग्नि कुंड में जलाने’’ वाले को एक करोड़ का इनाम देने की घोषणा भी की है। बरेली के दामोदर पार्क में आयोजित सभा युवा क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर भुवनेश्वर सिंह ने घोषणा की कि फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण को जिंदा फूंकने वाले को महासभा की ओर से एक करोड़ रूपये का इनाम दिया जायेगा।

सिंह ने कहा कि दीपिका को अहसास कराया जाएगा कि अग्नि में दहन होना कैसा लगता है ।हमारी मांग है कि फिल्म रिलीज होने से पहले संगठन के उच्च पदाधिकारियों को दिखाई जाए। उधर बरेली के एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण ने बताया की अभी उन्हें इस घटना के बारे में अधिकृत जानकारी नहीं मिली है। सम्बंधित ड्यूटी वालों से रिपोर्ट मांगी जा रही है। अधिकृत रिपोर्ट मिलने पर विधिक कार्रवाई होगी।

युवा क्षत्रिय महासभा के सिंह से पहले मेरठ के एक ठाकुर नेता ने निर्देशक संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण का सिर काट कर लाने वाले को पांच करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा की थी। फिल्म के प्रति बढ़ते विरोध की वजह से कल फिल्म निर्माता ने यह घोषणा की कि फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज नहीं किया जाएगा।

जल्द ही फिल्म की अगली रिलीज डेट की घोषणा होगी। कहा जा रहा है कि फिल्म को अगले साल जनवरी में रिलीज किया जा सकता है। फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने के पीछे क्या वजह है यह तो अब तक प्रोडक्शन हाउस ने नहीं बताया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. L
    LK
    Nov 20, 2017 at 11:00 am
    By these actions these coward street goons of Karni sena equating themselves with islamic terrorists. These karni sena goons must be shot at site.
    (0)(1)
    Reply
    1. S
      S.H.Abbas
      Nov 20, 2017 at 10:04 am
      क्या देश में कोइ ऐसा कानून नहीं है इस प्रकार के लोगों को सजा देने के लिए जो दूसरों की जान लेने की धमकी देते हैं और उसपर इनाम की भी घोषित करते है.. मेरा भारत महान.??????????
      (1)(0)
      Reply