ताज़ा खबर
 

पद्मावती विवाद: ऐक्ट्रेस ने निकाली भड़ास, पूछा- जब होता है महिलाओं का रेप, तब कहां जाता है गुस्सा

पद्मावती पर बढ़ते विवाद के बीच अदिती राव हैदरी ने ट्विट कर कहा- लोगों की मानसिकता को समझने में असफल रही हूं।
अदिती राव हैदरी ने कहा देश को लोगों को समझने में रही हूं असफल।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का देशभर में विरोध जारी है। यह फिल्म राजनीतिक रंग ले चुकी है। फिल्म पर विवाद इतना गहराता जा रहा है कि निर्माताओं को रिलीज डेट खिसकानी पड़ी। लोग निर्देशक पर ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगा रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन खिलजी के बीच एक ड्रीम सीक्वेंस है। इसे भंसाली सिरे से खारिज कर चुके हैं। उन्होंने कहा है कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है। लेकिन इसके बाद भी विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है।

अब फिल्म की एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी ने कहा कि वे अपने देश से प्यार करती हैं, लेकिन वह यहां के लोगों की मानसिकता को समझने में असफल रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्विट किया- जब महिलाओं के साथ दुष्कर्म होता है, उन्हें प्रताड़ित किया जाता है, पीटा जाता है और कोख में ही उन्हें मार दिया जाता है, लोग तब इतना गुस्सा क्यों नहीं होते और बदलाव की मांग नहीं करते। मुझे यह समझ में नहीं आता। मैं अपने देश से प्यार करती हूं, लेकिन अब यह मेरी समझ से परे है।

अदिती ने उम्मीद जताई कि देश समझेगा कि वह क्या बनता जा रहा है। उन्होंने कहा- क्या मुझे अपना देश वापस मिल सकता है। भूमि स्टार के बारे में दिलचस्प बात ये है कि वह खुद भी दो शाही वंशों से जुड़ी हुई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.