ताज़ा खबर
 

Padmaavat Movie Box Office Collection Day 1: तमाम विरोधों के बाद भी नहीं रुकी फिल्म, जानिए पहले दिन की कमाई

Padmaavat (Padmavati) Box Office Collection Prediction Day 1: जब से फिल्म पद्मावत बननी शुरू हुई तभी से संजय लीला भंसाली की ये फिल्म विवादों से घिर गई थी। पहले फिल्म का नाम 'पद्मावती' रखा गया था। लेकिन राजपूत करणी सेना के विरोध के चलते फिल्म का नाम 'पद्मावत' किया गया।

Padmaavat Box Office Collection Prediction: ओपनिंग डे में संजय लीला भंसाली की ये फिल्म करीब 25 करोड़ रुपए कमा सकती है।

Padmaavat (Padmavati) Box Office Collection Prediction Day 1: रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज हो गई। शुरुआती शो के हाउसफुल जाने की रिपोर्ट्स आ रही हैं। देश के कई हिस्सों में फिल्म का करणी सेना द्वारा अब भी प्रदर्शन किया जा रहा है। बावजूद इसके इस फिल्म के दर्शक ‘पद्मावत’ देखने सिनेमाघरों की तरफ रुख कर रहे हैं। जब से फिल्म बननी शुरू हुई तभी से ‘पद्मावत’ विवादों से घिर गई थी। पहले फिल्म का नाम ‘पद्मावती’ रखा गया था। लेकिन राजपूत करणी सेना के विरोध के चलते फिल्म का नाम ‘पद्मावत’ किया गया। करणी सेना लगातार कोशिश करती रही कि फिल्म को देशभर में बैन कर दिया जाए। लेकिन मामले में सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म के पक्ष में फैसला सुनाया। बावजूद इसके करणी सेना का फिल्म के प्रति विरोध जारी है।

अब संजय लीला भंसाली की इस फिल्म के प्रति लोगों की उत्सुक्ता देखी जा सकती है। सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए दर्शकों द्वारा एड्वांस बुकिंग की जा चुकी हैं। मल्टीप्लेक्स की ट्कटों के रेट्स तो आसमान छू रहे हैं। मल्टीप्लेक्स में प्रीमियम की टिकट के रेट 2200 और स्पेशल प्रीमियम की टिकट के रेट 2400 रुपए हैं। ‘पद्मावत’ की इतनी महंगी टिकट होने के बावजूद फिल्म की एड्वांस बुकिंग कराई गईं है। फिल्म अपने विषय, अपने नाम और दीपिका के ‘घूमर’ को लेकर विवादों में रही। आखिर फिल्म में ऐसा है क्या, यही देखने के लिए दर्शक फिल्म की टिकटें खरीद चुके हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली की फिल्म का गुरुवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी अच्छा रहा है। पीवीआर सिनेमाज, आईनॉक्स, कार्निवाल सिनेमाज, सिनेपोलिस में फिल्म देखने वालों की अच्छी खासी भीड़ रही। हालांकि, मध्यप्रदेश, राजस्थान और गुजरात में हिंसात्मक प्रदर्शन होने के चलते फिल्म असफल रही। Viacom18 Motion Pictures के को प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर्स के मुताबिक एक मिलियन लोगों से ज्यादा भारतीयों ने फिल्म देखी। पद्मावत 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी। वहीं 1200 स्क्रीन्स पर पेड प्रीव्यू किया गया था। इसके चलते फिल्म ने बुधवार को 5 करोड़ रुपए कमाए।

फिल्म की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस में काफी अच्छी कमाई कर सकती है। माना जा रहा है कि अपने ओपनिंग डे में संजय लीला भंसाली की ये फिल्म करीब 20 करोड़ रुपए कमा सकती है। ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर ने ट्वीट कर कहा कि फिल्म पेड प्रीव्यू के माध्यम से बुधवार को 4 से 5 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है। वहीं  ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि सिर्फ प्रीव्‍यू पेड के जरिए ही दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की फिल्‍म पद्मावत ने 5 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

बता दें, करणी सेना ने चेतावनी देते हुए कहा था कि सिनेमाघरों में ये फिल्म प्रदर्शित नहीं की जाएगी। वहीं करणी सेना ने धमकाते हुए कहा था कि जनता भी इस फिल्म को देखने के लिए न जाए। कुछ वक्त पहले तो पद्मावत की रिलीज पर 4 राज्यों ने बैन भी लगा दिया था। राजस्थान, गुजरात, हरियाणा और मध्यप्रदेश में फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी गई थी। वहीं पुनर्विचार याचिका के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म को हर जगह रिलीज करने की बात कही।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App