ताज़ा खबर
 

25 जनवरी को ही रिलीज होगी ‘पद्मावत’, निर्माताओं ने की पुष्टि

फिल्म 'पद्मावत' की ऑफिशियल रिलीज डेट जारी कर दी गई है। ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। फिल्म के नए टाइटल के साथ इसके पोस्टर को भी जारी कर दिया गया है।

Author नई दिल्ली | January 14, 2018 7:32 PM
पद्मावत 25 जनवरी को तीन भाषाओं में रिलीज होगी। (Photo Source: Twitter)

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की ऑफिशियल रिलीज डेट जारी कर दी गई है। ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। फिल्म के लीड एक्टर रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। फिल्म के रिलीज को लेकर पिछले काफी समय से विवाद चल रहा है।

इस फिल्म का इंतजार पिछले काफी समय से किया जा रहा है। वहीं निर्माताओं ने फिल्म के नए टाइटल के साथ पोस्टर भी जारी कर दिया है। सेंसर ने पांच मॉडिफिकेशन के साथ फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया है। इस सर्टिफिकेट वाली फिल्में नाबालिग बच्चों को अकेले देखने की अनुमति नहीं है। संजय लीला भंसाली की फिल्म देश की पहली ऐसी हिंदी फिल्म होगी जो आईमैक्स 3D हिंदी में रिलीज होगी। इसकी जानकारी फिल्म के निर्माता वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स एंड भंसाली प्रोडक्शन ने दी है।

बता दें संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म पहले एक दिसंबर को रिलीज होनी थी। लेकिन इसके विषय को लेकर देशभर में फिल्म के विरोध को देखते हुए इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया था। हाल ही में सीबीएफसी ने फिल्म के नाम को बदलने का आदेश दिया था। पहले इस फिल्म का नाम पद्मावती था जबकि अब इसका नाम बदलकर ‘पद्मावत’ कर दिया गया है। फिल्म की शुरुआत में एक डिस्क्लेमर भी दिया जाएगा जिसमें साफ होगा कि ये फिल्म किसी ऐतिहासिक विषय पर नहीं बनाई गई है। अब फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे की फिल्म पैडमैन से होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App