ताज़ा खबर
 

2 महीने बाद अब रिलीज हुआ ‘पद्मावत’ का यह वीडियो सॉन्ग, जाने भंसाली ने फिल्म से क्यों काटा

"नैनों वाले ने", इस गाने को दर्शकों ने बेइंतेहा प्यार दिया लेकिन जब वह सिनेमाघरों में फिल्म देखने पहुंचे तो यह गाना फिल्म में था ही नहीं।

फिल्म पद्मावत में दीपिका पादुकोण के इस गाने को दिखाया ही नहीं गया था।

साल 2018 की अब तक की सबसे कामयाब फिल्म ‘पद्मावत’ के साथ विवादों का लंबा नाता रहा। लंबे वक्त तक विवादों में रहने वाली संजय लीला भंसाली निर्देशित यह फिल्म पुलिस सुरक्षा में रिलीज हुई और जब दर्शकों में सिनेमाघरों में जाना शुरू किया तो धीरे-धीरे भीड़ बढ़ने लगी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया और यह 300 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर पाने में कामयाब रही। फिल्म के म्यूजिक ने भी दर्शकों के दिलों में जगह बनाई और ‘खली-बली’, ‘घूमर’ और ‘एक दिल है’ जैसे गाने देखते ही देखते दर्शकों की जुबां पर चढ़ गए। लेकिन इन तीन गानों के साथ फिल्म के म्यूजिक रिलीज में एक और गाना था जो कि लोगों को बहुत पसंद आया। यह गाना था “नैनों वाले ने”, इस गाने को दर्शकों ने बेइंतेहा प्यार दिया लेकिन जब वह सिनेमाघरों में फिल्म देखने पहुंचे तो यह गाना फिल्म में था ही नहीं।

तमाम दर्शक फिल्म के खत्म होने तक इस गाने का इंतजार करते रहे लेकिन यह गाना आया ही नहीं। तो आखिर इस फिल्म से गाने को क्यों हटाया गया था? भंसाली प्रोडक्शन के मुताबिक नीति मोहन द्वारा गाए गए इस गाने को फिल्म की लंबाई कम करने के लिए हटाया गया था। फिल्म की कुल अवधि 163 मिनट है और यदि फिल्म ने इस गाने और कुछ सीन्स को हटाया नहीं गया होता तो यह काफी लंबी हो जाती। हालांकि इसके चलते ज्यादा विवाद नहीं हुआ और दर्शकों ने अपने पसंदीदा गाने को यूट्यूब व अन्य सॉन्ग स्ट्रीमिंग एप्लीकेशन, वेबसाइट्स पर सुना। फिल्म की रिलीज के तकरीबन 1.5 महीने बाद अब इस गाने को रिलीज कर दिया गया है।

गाना यूट्यूब पर वीडियो के साथ भी उपलब्ध है और आप इसमें शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण का रोमांस देख सकते हैं। हालांकि जिस वीडियो के साथ इसे टी-सीरीज के आधिकारिक अकाउंट से अपलोड किया गया है वह वीडियो फिल्म में दिखाए गए सीन्स को काट कर ही बनाया गया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती का किरदार निभाया था और शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह की भूमिका में थे। फिल्म में रणवीर सिंह के काम को काफी पसंद किया गया, उन्होंने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई थी जिसके लिए उन्होंने काफी मसल्स बनाए।

Deepika Padukone, Deepika Padukone Pictures, Deepika Padukone Movies, Deepika Padukone Hot Pics, Deepika Padukone Images, Deepika Padukone Padmavat, Deepika Padukone Record, Deepika Padukone Variety संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म अब तक 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App