ताज़ा खबर
 

Padmavat: थिएटर से फेसबुक लाइव कर दी संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’

Padmavat: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत देखने पहुंचे कुछ लोगों ने फिल्म को फेसबुक के जरिए लाइव कर दिया। इस दौरान 15000 लोगों तक यह वीडियो चंद मिनटों में पहुंच गया। यह वीडियो 25 मिनट से ज्यादा का है।

Padmaavat Box Office Collection: फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर सिंह

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। राजपूत करणी सेना ने ‘पद्मावत’ की रिलीज को लेकर काफी बवाल मचाया हुआ है। फिल्म सिनेमाघरों तक न पहुंच सके इसके लिए फिल्म पर बैन लगवाने की बहुत कोशिशें की गई थीं। लेकिन करणी सेना की ये सारी कोशिशें नाकामयाब साबित हुई। वहीं अब फिल्म थिएटर्स तक पहुंच चुकी है, इस फिल्म के दर्शक ‘पद्मावत’ देखने पहुंच रहे हैं। इस बीच कुछ लोगों ने इस फिल्म को सिनेमाघर से फेसबुक में लाइव कर दिया।

फेसबुक के जरिए किया गया यह लाइव पोस्ट  दोस्तों और रिश्तेदारों से होते हुए हजारों लोगों तक पहुंच गया। वीडियो में फिल्म ‘पद्मावत’ का लाइव करीब 25 मिनट से ज्यादा देर तक किया गया है। फेसबुक से यह लाइव एक पेज के द्वारा किया गया। इस पेज का नाम है, ‘जाटों का अड्डा’। वहीं इस लाइव वीडियो को करीब 15,000 लोगों ने अपनी वॉल पर शेयर भी किया। इस वीडियो को देखने वालों की संख्या करीब 3.5 लाख तक पहुंच गई है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए किंग ऑफ़ फेसबुक नाम के एक पेज ने लिखा, ‘जिसको पद्मावती लाइव मूवी देखनी हो, जाटों का अड्डा नामक पेज से जुड़ जाएं- लाइव चल रही है या कहो यहीं लाइव मैं भी चला दूं।’

आशीष कुमार नाम का एक फेसबुक यूजर इस लाइव वीडियो को शेयर कर लिखता हैं, ‘पद्मावत को जाटों का अड्डा समूह ने लाइव कर दिया 😉 अमिताभ भाई अब सिनेमा हॉल में जाना कैंसिल…’। जहां एक तरफ कई मुश्किलों का सामना करते हुए संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हुई है। देश के कई हिस्सों में करणी सेना अभी भी फिल्म का विरोध कर रही है। वहीं सिनेमाघर से जारी की गई लाइव वीडियो जैसी शरारत भी हैरान कर देने वाली है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App