ताज़ा खबर
 

Padmaavat Movie Box Office Collection Day 7: 150 करोड़ का आंकड़ा पार, जानें अब तक का कलेक्शन

Padmaavat Box Office Collection Day 7: संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म 'पद्मावत' ने 150 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 155 करोड़ 50 लाख रुपए हो चुका है। दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'पद्मावत' ने बुधवार को कुल 12 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई की।

Padmaavat Box Office Collection Day 7: फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह। (फाइल फोटो)

Padmaavat (Padmavati) Box Office Collection Day 7: संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने महज सात दिनों में 150 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। इसका अब तक का कुल कलेक्शन 155 करोड़ 50 लाख रुपए हो चुका है। दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ ने बुधवार को कुल 12 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई की। फिल्म ने पेड प्रिव्यु शोज से बुधवार को 5 करोड़ रुपए कमाए थे और गुरुवार को रिलीज डे पर इसने 19 करोड़ रुपए की कमाई की। शुक्रवार को फिल्म का कुल बिजनेस 32 करोड़ रुपए रहा।

शनिवार को इसने 27 करोड़ रुपए कमाए जबकि रविवार को इसने अब तक की सबसे ज्यादा यानि 31 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म सोमवार को भी 15 करोड़ रुपए का बिजनेस कर पाने में कामयाब रही और मंगलवार को 14 करोड़ रुपए की कुल कमाई की। फिल्म ने बुधवार को 12 करोड़ 50 लाख रुपए का कलेक्शन किया। इस तरह फिल्म अब तक 155 करोड़ 50 लाख का बिजनेस करने में सफल रही है। लंबे वक्त तक विवादों में रही यह फिल्म सुप्रीम कोर्ट द्वारा रिलीज की अनुमति मिलने के बाद ही देश भर में रिलीज की जा सकी है।

फिल्म के बिजनेस के अलावा यदि बाकी चीजों की बात करें तो संजय लीला भंसाली को फिल्म को देश भर में रिलीज करने के लिए बड़ी लम्बी जद्दोजहत करनी पड़ी। सीबीएफसी द्वारा सर्टिफिकेट दिए जाने के बाद भी फिल्म को चार राज्यों ने सुरक्षा की दृष्टि से बैन कर दिया था। इसके बाद मेकर्स सुप्रीम कोर्ट गए जहां पर उन्होंने अपनी बात रखी। कोर्ट द्वारा फिल्म को रिलीज करने की अनुमति दिए जाने के बाद भी दो राज्यों ने पुनर्विचार याचिका डाली थी जिसे खारिज कर दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App