ताज़ा खबर
 

पद्मावत: सुप्रीम कोर्ट ने करणी सेना की याचिका को किया खारिज, फिल्म को बैन कराने की कोशिश हुई नाकाम

Padmavat Movie Releasing Date: फिल्म को सीबीएफसी द्वारा हरी झंडी दिए जाने के बाद भी 'पद्मावत' को चार राज्यों में बैन कर दिया गया। वहीं अब सुप्रीम कोर्ट ने मामले में सुनवाई करते हुए यह आदेश दिया है कि फिल्म सभी राज्यों में रिलीज की जाएगी।

फिल्म पद्मावत में दीपिका पादुकोण

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर देश के कई हिस्सों में जोरदार प्रदर्शन किया जा रहा है। फिल्म को रिलीज के लिए सीबीएफसी द्वारा हरी झंडी दिखाए जाने के बाद भी ‘पद्मावत’ को चार राज्यों में बैन कर दिया गया। सुप्रीम कोर्ट ने मामले में सुनवाई करते हुए यह आदेश दिया था कि फिल्म सभी राज्यों में रिलीज की जाएगी। करणी सेना ने इस आदेश का विरोध किया और फिल्म को बैन करने की याचिका लेकर कोर्ट पहुंचे। लेकिन करणी सेना की ये कोशिश नाकाम साबित हुई। सुप्रीम कोर्ट ने करणी सेना की याचिका को खारिज कर दिया है।

बता दें, करणी सेना ने कहा था कि उन्हें सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए ऑर्डर की कॉपी मिल चुकी है। लेकिन वह संशोधन के लिए सुप्रीम कोर्ट जाएंगे। जानकारी के मुताबिक करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह ने कहा है कि फिल्म पर बैन लगान के लिए वह राष्ट्रपति तक पहुंचने की कोशिश करेंगे। वहीं करणी सेना के अध्यक्ष का कहना है कि उन्होंने मामले में प्रधानमंत्री को भी चिट्ठी लिखी है वहीं वह इस बाबत राष्ट्रपति से भी मिलने की कोशिश करेंगे।

इस फोटोशूट में बला की खूबसूरत दिख रही हैं Deepika Padukone

करणी सेना के अध्यक्ष ने घोषणा करते हुए कहा कि 24 जनवरी को चित्तौड़गण में हजारों महिलाओं द्वारा जौहर किया जाएगा। इतना ही नहीं अध्यक्ष ने कहा कि एक आम आदमी को कोर्ट के मामलों में तारीख पर तारीख मिलती है। लेकिन संजय लीला भंसाली की याचिका पर तुरंत सुनवाई हुई। यह सर्वोचय न्यायालय के कामकाज पर सवालिया निशान है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App