ताज़ा खबर
 

‘पद्मावत’ में लगेंगे 300 जगह कट! जानिए किन सीन्स में किए जाएंगे बदलाव

अब क्योंकि फिल्म में इन 5 तरह की चीजों का कई बार जिक्र हुआ है तो बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक बहुत संभव है कि फिल्म में तकरीबन 300 कट लगाने पड़ें।

रानी पद्मिनी के तौर पर काफी खूबसूरत लग रही हैं दीपिका पादुकोण।

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर जैसे बॉलीवुड सितारों से सजी फिल्म ‘पद्मावत’ (पुराना नाम पद्मावती) आखिरकार रिलीज के लिए तैयार है। विवादों की लंबी फेहरिस्त और बहसबाजी के बाद सेंसर बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी ने कहा कि फिल्म को महज 5 परिवर्तनों के साथ रिलीज किया जाएगा। चलिए पहले आपको यह बता देते हैं कि यह 5 परिवर्तन कौन से होंगे। 1. फिल्म यह दावा नहीं करेगी कि यह इतिहास के दृष्टिकोण से सही है। 2. फिल्म का टाइटल ‘पद्मावती’ नहीं ‘पद्मावत’ होगा। 3. गाने घूमर में उचित बदलाव करने होंगे। 4. फिल्म में जिन ऐतिहासिक स्थानों का जिक्र किया गया है उन्हें ठीक करना होगा और कुछ जगह बदलना भी होगा। 5. एक डिसक्लेमर यह भी होगा कि फिल्म सती प्रथा का समर्थन नहीं करती है।

अब क्योंकि फिल्म में इन 5 तरह की चीजों का कई बार जिक्र हुआ है तो बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक बहुत संभव है कि फिल्म में तकरीबन 300 कट लगाने पड़ें। खबर यह भी है कि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली राजकमल स्टूडियो में बहुत तेजी के साथ बदलावों के इस काम को आगे बढ़ा रहे हैं ताकि फिल्म को सही समय पर रिलीज किया जा सके। मालूम हो कि यह फिल्म शूटिंग के वक्त से ही विवादों में है। फिल्म की शूटिंग के दौरान निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ करणी सेना ने मारपीट कर दी थी और सेट पर तोड़फोड़ भी हुई।

इसके बाद कई बार शूटिंग और फिल्म का विरोध हुआ और सेट पर हमले भी हुए। हालांकि संजय लीला भंसाली ने फिल्म की शूटिंग जारी रखी। फिल्म की मेकिंग के बाद अब कहानी इसकी रिलीज डेट पर आकर अटक गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App