ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ के लिए सोनम कपूर ने सीखा तबला, शेयर की ये तस्वीर

अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'पैडमैन' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सोनम कपूर तबला बजाती हुईं नजर आएंगी वहीं 'पैडमैन' में सोनम एक सोशल एक्टिविस्ट भी बनी हुई हैं।

तबला बजाती हुईं एक्ट्रेस सोनम कपूर (फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर स्टारर फिल्म ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सोनम कपूर तबला बजाती हुईं नजर आएंगी वहीं ‘पैडमैन’ में सोनम एक सोशल एक्टिविस्ट भी बनी हुई हैं। सोनम ने अपने सोशल अकाउंट से एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह तबला बजाती हुई दिखाई दे रही हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनम ने इस तस्वीर को फैंस के साथ शेयर किया है। तस्वीर में सोनम स्टेज पर तबला बजाती हुई दिखाई दे रही हैं। सोनम ने तस्वीर शेयर करने के साथ एक कैप्शन भी लिखा है।

सोनम लिखती हैं, ‘हर फिल्म मुझे मौका देती है कि मैं कुछ नया सीखूं। #पैडमैन।’ बता दें, सोनम कपूर को 28 साल की तबला वादक मुक्ता मदन ने तबला सिखाया है। रिपोर्ट्स के अनुसार तबला वादक मुक्ता ने बताया था कि सोनम कपूर उनसे तबला सीख रही हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों के अनुसार,’फिल्म के लिए सोनम तबला सीख रही थीं। इसके लिए सोनम हमेशा म्यूजिक की किताबें अपने पास रखती थीं। जब भी उन्हें मौका मिलता था वह इन किताबों को पढ़तीं और प्रैक्टिस करती थीं। फिल्म के अंदर मुक्ता का भी एक छोटा सा रोल है। वह सारंगी बजाएंगी और सोनम को सिखाती नजर आएंगी।’

अक्षय कुमार ने बेटे आरव के लिए रखवाई ‘पैडमैन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग, देखें तस्वीरें

बता दें, फिल्म ‘पैडमैन’ जल्द ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म पहले 26 जनवरी को रिलीज होनी थी। बाद में फिल्म की रिलीज डेट बदल कर 25 जनवरी कर दी गई। 25 जनवरी को ही फिल्म ‘पद्मावत’ भी रिलीज होनी थी। ‘पद्मावत’ की रिलीज को लेकर हुए विवाद के बाद पैडमैन की रिलीज डेट को फिर से बदलने का फैसला लिया गया। इसके चलते अब अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर स्टारर फिल्म 9 फरवरी को रिलीज की जा रही है।

Lakme Fashion Week 2018: शाहिद कपूर के साथ पहली बार रैंप पर उतरीं पत्नी मीरा राजपूत, देखें तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App