Padman Movie Ticket Online Booking, Price, Box Office Collection & Padman Movie Review in Hindi: Check them Here - PadMan Movie: अक्षय की फिल्म 'पैडमैन' के कलेक्शन पर पड़ेगा एडवांस बुकिंग का असर? - Jansatta
ताज़ा खबर
 

PadMan Movie: अक्षय की फिल्म ‘पैडमैन’ के कलेक्शन पर पड़ेगा एडवांस बुकिंग का असर?

Padman Movie Ticket Online Booking: फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना ने 'पैडमैन' का प्रमोशन करते हुए सोशल मीडिया पर हाल ही में एक चैलेंज दिया था। इस चैलेंज को अक्षय कुमार के साथ-साथ अमिर खान, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, राधिका आपटे, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर ने भी स्वीकार किया था।

Padman Movie Tickets: फिल्म ‘पैडमैन’ में अक्षय कुमार और सोनम कपूर

आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पैडमैन’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। अब अक्षय कुमार की ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे हैं। फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना ने ‘पैडमैन’ का प्रमोशन करते हुए सोशल मीडिया पर हाल ही में एक चैलेंज दिया था। इस चैलेंज को अक्षय कुमार के साथ-साथ अमिर खान, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, राधिका आपटे, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर ने भी स्वीकार किया था। वहीं ये चैलेंज आम व्यक्ति तक भी पहुंचा और उनके द्वारा ये चैलेंज स्वीकार किया गया। चैलेंज था- सैनिटरी पैड के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करना।

‘पैडमैन’ फिल्म का प्रमोशन बहुत अच्छे तरीके से किया गया। फिल्म समाज को एक स्ट्रॉन्ग मेसेज देती है, वहीं इस तरह की फिल्म आज तक बॉलीवुड तो क्या हॉलीवुड में भी नहीं बनी है। इसके चलते दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए उतावले हैं। माना जा रहा है कि अक्षय की यह फिल्म अच्छा बिजनेस करने में कामयाब साबित होगी। लेकिन इस फिल्म को देखने वालों की एडवांस बुकिंग की संख्या में कुछ खास इजाफा देखने को नहीं मिला।

एक रिपोर्ट के अनुसार पैडमैन की एड्वांस बुकिंग का रिस्पॉन्स काफी वीक रहा है। माना जा रहा है कि शुक्रवार को कोई हॉलिडे नहीं है। इसके चलते ज्यादा लोगों ने फिल्म की एड्वांस बुकिंग नहीं कराई है। फिल्म रिलीज होने के बाद ही लोग की बुकिंग का सिलसिला चालू होगा।

PadMan Movie Music Review: रिलीज से पहले ही लोगों की जुबान पर चढ़े ‘पैडमैन’ के गाने

बता दें, दो हफ्ते पहले रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हुई थी। फिल्म दो हफ्ते तक थिएटर्स पर टिकी रही है और अब भी फिल्म कलेक्शन बटोर रही है। वहीं दर्शकों के सामने 2 हफ्ते बाद नई फिल्म (अक्षय की फिल्म पैडमैन) आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय की फिल्म की रिलीज से पहले अब तक 5 से 8 % ही एडवांस बुकिंग हुई हैं। पैडमैन देशभर में 2000 के आसपास स्क्रीन्स में रिलीज की जा रही है। माना जा रहा है कि फिल्म अपने पहले दिन 12 करोड़ के आसपास कमाई कर सकती है।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App