ताज़ा खबर
 

ट्विंकल खन्ना बोलीं- ड्रग्स से सेक्स तक पर बच्चों से करती हूं मजाक

ट्विंकल अपने परिवार और अपने बच्चों के साथ काफी ओपन हैं। जल्द ही उनकी फिल्म 'पैडमैन' सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसमें महिलाओं की माहवारी और उससे जुड़ी तमाम बड़ी दिक्कतों के समाधान के लिए खड़े हुए एक शख्स की कहानी को दिखाया गया है।

Author Published on: January 31, 2018 12:00 PM
karwa chauth, karwa chauth 2017, Twinkle Khanna, Twinkle Khanna tweet, Twinkle Khanna tweet on karwa chauth, hindi news, trending news, jansatta ट्विंकल खन्ना सामाजिक मुद्दों पर धारदार राय के लिए जानी जाती हैं।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना लंबे वक्त तक हिंदी सिनेमा में सक्रिय रहीं और इसके बाद उन्होंने परिवार की जिम्मेदारी संभाली और कुछ वक्त के लिए लाइमलाइट से दूर हो गईं। इसके बाद ट्विंकल ने किताबें लिखना शुरू कर दिया और उनकी किताबों को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब वह एक बार फिर से हिंदी सिनेमा से जुड़ चुकी हैं लेकिन इस बार पर्दे के आगे नहीं, बल्कि पर्दे के पीछे से। ट्विंकल अपने पति की फिल्मों के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी संभालती हैं।

ट्विंकल अपने परिवार और अपने बच्चों के साथ काफी ओपन हैं। जल्द ही उनकी फिल्म ‘पैडमैन’ सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसमें महिलाओं की माहवारी और उससे जुड़ी तमाम बड़ी दिक्कतों के समाधान के लिए खड़े हुए एक शख्स की कहानी को दिखाया गया है। नवभारत टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में ट्विंकल से जब पूछा गया कि क्या वह हर तरह के मुद्दों पर अपने बच्चों से बातचीत कर लेती हैं? तो इस पर उन्होंने कहा- अक्षय को तो यह लगता है कि मैं अपने बच्चों से कुछ ज्यादा ही ओपन हूं।

Twinkle Khanna, Bollywood, Twinkle Khanna flashed, Twinkle Khanna flashed the toy shopkapper, Twinkle Khanna flashed the toy shopkapper for 280 rupees, Bollywood News, Bollywood News in Hindi, Entertenment news in Hindi, Viral story in Hindi, Latest news in Hindi, Jansatta

ट्विंकल ने कहा- जैसे-जैसे मेरी उम्र बढ़ रही है, मुझे लगने लगा है कि मैं चीजों पर नियंत्रण नहीं रख सकती। आप किसी पर नियंत्रण नहीं रख सकते। चाहे वह आपके बच्चे हों या आपका पति या आप खुद ही क्यों ना हों। दिमाग अपने तरीकों से चीजों को घुमा देता है। इसीलिए मैं हर तरह से उनसे खुली रहती हूं और उनके सामने खूब मजाक करती हूं। क्योंकि मुझे लगता है कि बातचीत शुरू करने का यह सबसे शानदार तरीका है। अपने घर में हम किसी भी चीज को अजीब नहीं मानते। मैं सेक्स से लेकर ड्रग्स तक हर चीज पर मजाक करती हूं। अक्षय और मैंने अपने बच्चों से हर चीज पर बात की है। समलैंगिकता, शराब, ड्रग्स और सेक्स।

हाल ही में मैं अपने बेटे आरव से बात कर रही थी और उसे बता रही थी कि हमारे देश में यदि 18 साल से छोटी उम्र का लड़का सेक्स करता है तो यह गलत है। मैंने उसे बताया कि यदि 17 साल की उम्र का लड़का और लड़की सेक्स करते हैं तो उस पर रेप का आरोप लग सकता है और उसे जेल जाना पड़ सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हैप्पी बर्थडे अमृता अरोड़ा: अपनी ही बेस्ट फ्रेंड के पति से की शादी, फिल्म में बनीं थीं लेसबियन
2 Padmaavat Box Office Collection Day 6: दर्शकों के जेहन में छाया रणवीर सिंह का खिलजी लुक, रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही फिल्म
3 हैप्पी बर्थडे प्रीति जिंटा: मॉडलिंग से की थी करियर की शुरुआत, क्रिकेट टीम की मालकिन भी हैं डिंपल गर्ल