ताज़ा खबर
 

पैडमैन के प्रमोशन के लिए पहुंचे अक्षय कुमार, न्‍यूज एंकर ने भी हाथ में पैड पकड़ कर किया समर्थन

Padman Movie: फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय न्यूज चैनल आजतक भी पहुंचे। यहां उन्होंने महिलाओं के पीरियड्स के विषय पर खुलकर अपनी बातें रखीं। इस दौरान एंकर अंजना ओम कश्यप और अक्षय, दोनों ने ही हाथ में सैनिटरी पैड ले रखे थे।

Padman Box Office Collection Day 9: फिल्म पैडमैन के एक दृश्य में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन शुक्रवार (9 फरवरी) को रिलीज हो गई। फिल्म महिलाओं के मासिक धर्म को लेकर समाज में फैली रूढ़ियों के खिलाफ जागरूक करने के मकसद से बनाई गई है। फिल्म ए. मुरुगनन्थम की जिंदगी पर आधारित है। इस शख्स ने अपने जिद और संघर्ष के दम पर महिलाओं के लिए बेहद सस्ते सैनिटरी पैड बनाने में कामयाबी हासिल की। अक्षय कुमार का किरदार उन्हीं पर आधारित है। अक्षय बीते कुछ वक्त से ताबड़ताड़ ढंग से अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। उनकी पत्नी भी फिल्म को प्रमोट कर रही हैं। फिल्म के जरिए यह संदेश देने की कोशिश की गई है कि मासिक धर्म कोई बीमारी नहीं, बल्कि सामान्य प्राकृतिक प्रक्रिया है, जिससे सभी महिलाओं को गुजरना पड़ता है। अक्षय सार्वजनिक बहसों में शामिल हो रहे हैं ताकि लोग खुलकर इस मुद्दे पर बात कर सकें। खुद टि्वंकल खन्ना ने भी यह बताया था कि उन्होंने इस विषय पर अपने बेटे से भी खुलकर बात की।

पैडमैन मूवी का रिव्यू पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय न्यूज चैनल आज तक भी पहुंचे। यहां उन्होंने महिलाओं के पीरियड्स के विषय पर खुलकर अपनी बातें रखीं। इस दौरान एंकर अंजना ओम कश्यप और अक्षय, दोनों ने ही हाथ में सैनिटरी पैड ले रखे थे। अंजना ने कहा कि लड़कियां अक्षय कुमार से बेहद प्रभावित हैं क्योंकि वह उनसे जुड़े मुद्दे को उठा रहे हैं। अक्षय ने माना कि हाथ में नैपकिन उठाने में कोई शर्म की बात नहीं है। अक्षय ने शो में मौजूद लड़कियों से भी पूछा कि क्या हाथ में सैनिटरी पैड पकड़ना शर्म की बात है? लड़कियों ने ना में जवाब दिया। अक्षय ने कहा कि आजकल तो लड़के भी सैनिटरी पैड्स के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। अक्षय के मुताबिक, उनकी फिल्म चले या न चले, लेकिन वह मानते हैं कि फिल्म हिट हो गई है। अक्षय ने कहा कि जिस चीज के बारे में लोग खुलकर बात नहीं करना चाहते थे, अब उसके साथ लोगों का तस्वीरें खिंचवाना एक फैशन स्टेटमेंट हो गया है। अंजना ने भी माना कि इस विषय पर जागरूकता आना बेहद जरूरी है क्योंकि आज भी बच्चियां 5 दिन तक स्कूल नहीं जा पातीं क्योंकि उन्हें सैनिटरी पैड्स मुहैया नहीं हैं।

कार्यक्रम का पूरा वीडियो नीचे देखें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App