ताज़ा खबर
 

PadMan Movie Public Review: दर्शकों के दिलों को छू रही है अक्षय कुमार की फिल्म

Padman Movie Audience Review: फिल्म के पब्लिक रिव्यू की अगर बात की जाए तो 'पैडमैन' दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में अक्षय की एक्टिंग और उनका किरदार लोगों का दिल छू रहा है।
Padman Movie Review:

PadMan Movie Audience Review: अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा सोनम कपूर, राधिका आप्टे और अमिताभ बच्चन भी हैं। फिल्म की कहानी तमिलनाडु के एक सोशल एक्टिविस्ट के जीवन से प्रेरित है। अरुणचलम मुरुग्नंथम ने महिलाओं के लिए कम लागत वाले सैनिटरी पैड बनाने की मशीन का आविष्कार किया था, ये कहानी उनके जीवन पर आधारित है। अक्षय कुमार इस फिल्म में अरुणचलम मुरुग्नंथम का ही किरदार निभाते दिख रहे हैं।

फिल्म के पब्लिक रिव्यू की अगर बात की जाए तो ‘पैडमैन’ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में अक्षय की एक्टिंग और उनका किरदार लोगों का दिल छू रहा है। फिल्म में सोनम कपूर भी काफी अच्छी एक्टिंग कर रही हैं। वहीं घरेलू महिला के रूप में एक बार फिर राधिका आप्टे दर्शकों को खूब पसंद आई हैं। Zee24taas की एंटरटेंनमेंट रिपोर्टर जयंती ने फिल्म की तारीफ करते हुए ट्वीट किया। पोस्ट में लिखा गया कि फिल्म का हर फसीन इमोशन से भरा हुआ है। हर लड़की नहीं हर आदमी को भी ये फिल्म देखने की जरूरत है। अक्षय कुमार यह रेवोव्यूशन है और आपने इसे बहुत आसान तरीके से कर दिखाया। आशा है लोग इससे काफी कुछ सीखेंगे।

फिल्म के इंटरवल टाइम में ट्वीट करते हुए आर जे हरशील फिल्म का डायलॉग लिखते हैं, ‘तेरी फिक्र मेरी जिद बन गई है। औऱ कभी-कभी जिद इतनी बड़ी बन जाती है कि हम फिक्र को भूल जाते हैं- अक्षय कुमार पैडमैन में’

कौशल नाम का व्यक्ति ट्वीट कर लिखता है जहां फिल्में 100 करोड़ के क्लब को हिट करने की कोशिश में जुटी रहती हैं। वहां अक्षय ने इतना बड़ा रिस्क लिया और 100 करोड़ की सोच और जागरूकता को फैलाया।

इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सोशल मीडिया के जरिए ऑडियंस तक फिल्म के टॉपिक से एक जुड़ा चैलेंज चलाया गया। वहीं इस चैलेंज से बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर आम दर्शकों तक कई लोग जुड़े। #पैडमैन चैलेंज में सोशल मीडिया पर सैनिटरी पैड के साथ तस्वीर खींच कर शेयर करनी थी। इस चैलेंज को फिल्म की प्रोड्यूसर और आक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने शुरू किया था।

प्रकाश कुमार नाम के ट्वीट अकाउंट से पोस्ट किया गया, ‘फिल्म पैडमैन को नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए। अक्षय ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है।’

इसके बाद आमिर खान, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और सोनम कपूर जैसे बड़े-बड़े कलाकारों ने इस चैलेंज को स्वीकार कर अपनी तस्वीर सैनिटरी पैड के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की। फिल्म देखने के बाद जहां बॉलीवुड सेलेब्स ने अक्षय की पैडमैन को लेकर अच्छे रिव्यूज दिए। वहीं दर्शकों के मन में भी फिल्म को देखने की उत्सुकता बनी रही। अक्षय की फिल्में सीधे ऑडियंस से कनेक्ट करती है। इस इस फिल्म के साथ भी कुछ ऐसा ही है। फिल्म एक ऐसे टॉपिक पर बनी है जिसे पहले की बॉलीवुड में तो क्या हॉलीवुड में भी नहीं बनाया गया। लीग से हट कर बनाई गई इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.