ताज़ा खबर
 

PadMan Box Office Collection Day 14: दर्शकों को पसंद आई अक्षय-सोनम की फिल्म, जानें पैडमैन का कुल कलेक्शन

PadMan Box Office Collection Day 14: अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर स्टारर फिल्म पैडमैन दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म को रिलीज हुए अब काफी समय हो गया है, इसके बावजूद दर्शक सिनेमाघरों तक पहुंच रहे हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: February 26, 2018 6:50 PM
PadMan Box Office Collection Day 14: दर्शकों को पसंद आई अक्षय कुमार सोनम कपूर की फिल्म।

PadMan Box Office Collection Day 14: अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर स्टारर फिल्म ‘पैडमैन’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म को रिलीज हुए अब काफी समय हो गया है, इसके बावजूद दर्शक सिनेमाघरों तक पहुंच रहे हैं। फिल्म औरतों से जुड़े एक ऐसे मुद्दे पर बनाई गई है, जिस पर लोग खुलकर बात करना भी पसंद नहीं करते हैं। इस फिल्म के जरिए निर्देशक ने बेहद रोचक अंदाज में इस गंभीर मुद्दे को उठाया है। उनके मुताबिक, महिलाओं के पीरियड्स और सेनेटरी पैड्स से जुड़ी चीजों पर लोगों को खुलकर बात करनी चाहिए। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब 74 करोड़ 65 लाख रुपए की कमाई करने में सफलता हासिल की है।

इस फिल्म के जरिए निर्देशक कुछ लोगों की सोच बदलने में तो कामयाब जरूर हुए हैं। फिल्म के अब तक के बॉक्स ऑफिस बिजनेस से जुड़े आंकड़ों की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। उनके ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने दूसरे वीकेंड के पहले शुक्रवार को 2 करोड़ 10 लाख रुपए, शनिवार को 3 करोड़ 15 लाख रुपए, रविवार को 3 करोड़ 78 लाख रुपए, सोमवार को 1 करोड़ 50 लाख रुपए और मंगलवार को 1 करोड़ 25 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। बुधवार को फिल्म ने 1 करोड़ रुपए कमाए, वहीं गुरुवार को पैडमैन ने 1 करोड़ रुपए कमाए। तो कुल मिलाकर अक्षय कुमार की फिल्म ने 76.65 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में और एक मैसेज देने में भी सफल साबित हुई है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही लोग इस मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने लगे थे। वहीं, फिल्म में अक्षय कुमार का अनूठा अंदाज लोगों की झिझक मिटाने में भी सफल रहा। फिल्म में वह पैड बनाने के लिए जितने जतन करते हैं, वह सब दर्शकों को काफी पसंद आए हैं। इस फिल्म में अक्षय और सोनम की एक्टिंग की खास तौर पर सराहना की गई है।

फिल्म में सोशल एक्टिविस्ट के रूप में सोनम एकदम परफेक्ट लगी हैं। इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्कि ने किया है। फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से पहले भी अक्षय सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ में काम कर चुके हैं। इस फिल्म को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Aiyaary Box Office Collection Day 7: बजट का आधा भी नहीं कमा सकी सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म, जानिए ‘अय्यारी’ का कुल कलेक्शन
2 हमारी याद आएगीः गोल्डी पेड़ लगाते गए, लोग फल खाते गए
3 ट्विटर पर फिर भड़के अमिताभ बच्‍चन, बोले- पता नहीं इनका जेंडर क्‍या है, इतना भी जुल्‍म न करो
जस्‍ट नाउ
X