ताज़ा खबर
 

Padman Movie Box Office Collection: ‘पैडमैन’ को दर्शकों की ओर से मिल रहा प्यार, जानिए फिल्म की कुल कमाई

PadMan Box Office Collection Day 13: फिल्म को दर्शकों की ओर से प्यार मिल रहा है। फिल्म ने पहले हफ्ते पर अच्छी कमाई की लेकिन दूसरे वीकेंड पर यह छोड़ी धीमी पड़ती नजर आ रही है। फिल्म के जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Author नई दिल्ली | February 26, 2018 6:51 PM
PadMan Box Office Collection: फि्ल्म ‘पैडमैन’ का एक दृश्य।

PadMan Box Office Collection Day 13: सामाजिक मुद्दे से जुड़ी अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे की फिल्म पैडमैन को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म एक ऐसे मुद्दे पर बनी है जिसे हमेशा से समाज में बुरी नजर से देखा जाता था। इस फिल्म में महिलाओं के पीरियड्स और सैनेटरी नैपकिन को लेकर खुलकर बात की गई है। फिल्म के जरिए लोगों को जागरुक करने की कोशिश की गई है कि इस मुद्दे को लेकर खुलकर बात करनी चाहिए न कि झिझक महसूस करनी चाहिए। फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। दर्शक और फिल्म समीक्षक फिल्म की स्टार कास्ट के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म ने अबतक 74 करोड़ 65 लाख रुपए का बिजनेस कर लिया है।

फिल्म के बिजनेस से जुड़े आंकड़ों की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दी है। ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने दूसरे वीकेंड के पहले शुक्रवार को 2 करोड़ 10 लाख रुपए, शनिवार को 3 करोड़ 15 लाख रुपए, रविवार को 3 करोड़ 78 लाख रुपए, सोमवार को 1 करोड़ 50 लाख रुपए और मंगलवार को 1 करोड़ 25 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से फिल्म ने भारत में अबतक कुल 74 करोड़ 65 लाख रुपए का कुल कलेक्शन किया है।

फिल्म को दर्शकों की ओर से प्यार मिल रहा है। फिल्म ने पहले हफ्ते पर अच्छी कमाई की लेकिन दूसरे वीकेंड पर यह छोड़ी धीमी पड़ती नजर आ रही है। फिल्म के जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। आर. बाल्कि के निर्देशन में बनी फिल्म पैडमैन एक आम इंसान की बायोपिक पर बनाई गई है। फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहे एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी का रोल राधिका आप्टे ने अदा किया है, वहीं सोनम कपूर की एंट्री फिल्म में इंटरवेल के बाद होती है। जिसके बाद फिल्म में रोमांचक मोड़ देखने को मिलता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App