ताज़ा खबर
 

‘फुल्लू’ को मिला ‘A सर्टिफिकेट’, अब अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ पर चल सकती है सेंसर बोर्ड की कैंची

दूसरी तरफ, पहलाज निहलानी ने फिल्म फुल्लू के प्रोड्यूसर्स पर फिल्म को ए सर्टिफिकेट ना दिए जाने के लिए सीबीएफसी पर दबाव डालने का आरोप लगाया है।

Author नई दिल्ली | June 17, 2017 16:07 pm
अभिषेक ने पहलाज निहलानी पर यह कहते हुए निशाना साधा है कि बोर्ड अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘पैडमैन’ को ए सर्टिफिकेट नहीं देगा, क्योंकि अक्षय एक बड़े स्टार हैं।

निर्देशक अभिषेक सक्सेना और क्रेन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष पहलाज निहलानी के बीच जुबानी जंग शुरु हो गई है। दरअसल, इस मामले की शुरुआत सीबीएफसी के द्वारा अभिषेक की अपकमिंग फिल्म ‘फुल्लू’ को ‘ए’ सर्टिफिकेट दिए जाने से हुई। गौरतलब है कि अभिषेक सक्सेना की यह फिल्म महिलाओं के मासिक धर्म पर आधारित है। अभिषेक ने पहलाज निहलानी पर यह कहते हुए निशाना साधा है कि बोर्ड अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘पैडमैन’ को ए सर्टिफिकेट नहीं देगा, क्योंकि अक्षय एक बड़े स्टार हैं। उल्लेखनीय है कि अक्षय की फिल्म ‘पैडमैन’ की कहानी भी महिलाओं के मासिक धर्म पर आधारित है।

दूसरी तरफ, पहलाज निहलानी ने फिल्म फुल्लू के प्रोड्यूसर्स पर फिल्म को ए सर्टिफिकेट ना दिए जाने के लिए सीबीएफसी पर दबाव डालने का आरोप लगाया है। निहलानी ने कहा, “उन्होंने सब कुछ ट्राई कर लिया। अब वे अंडरडॉग होने का सहारा लेकर लोगों की सहानुभूति बटोरना चाहते हैं। हमने ऐसा पाया कि उनकी फिल्म एडल्ट (ए) सर्टिफिकेट दिए जाने के ही योग्य है। हम पर किसी भी तरह का दबाव नहीं काम करने वाला है।”

 

पहलाज निहलानी ने अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को ए सर्टिफिकेट नहीं दिए जाने की अभिषेक की संभावना का भी जवाब दिया। निहलानी ने कहा, “अक्षय कुमार की फिल्म को अभी सीबीएफसी के पास आने दीजिए। अगर पैडमैन को ए सर्टिफिकेट दिए जाने की जरुरत होगी तो हम उसे ए सर्टिफिकेट ही देंगे। हम किसी के प्रति भी पार्शियल नहीं हैं। हम किसी भी तरह के दबाव की परवाह नहीं करते हैं।”

बता दें कि पैडमैन के साथ अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड में दूसरी पारी शुरू कर ने जा रही है। इस बार वो कैमरे के आगे नहीं बल्कि पीछे रहेंगी। ट्विंकल की प्रोडक्शन हाउस ‘मिसेज फनीबोन्स मूवीज’ की यह पहली फिल्म होगी। खबर है कि पैडमैन रियल लाइफ पर आधारित फिल्म है। फिल्म तमिलनाडु के रहने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है। मुरुगनाथम पैडमैन के नाम से भी जाने जाते हैं। अरुणाचलम एक सोशल बिजनेसमैन हैं। वह ग्रामीण क्षेत्रों में महिलाओं की माहवारी के वक्त होने वाली गंदगी और उनसे हो रही बीमारि‍यों से बचाव के लिए जागरूकता फैलाने का काम करते हैं। अरुणाचलम को दुनिया के 100 प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची में शामिल किया गया था। उन्‍हें भारत सरकार की तरफ से साल 2016 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया है।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App