ताज़ा खबर
 

‘पद्मावत’: रणवीर सिंह बोले- लोगों ने अलाउद्दीन खिलजी का रोल करने से रोका था लेकिन…

Padmaavat: फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर की दमदार एक्टिंग और गरजती हुई आवाज ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। रणवीर बताते हैं कि फिल्म 'पद्मावत' जब उनके पास आई थी तो कई लोगों ने उन्हें इस किरदार को करने से मना किय था।

अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में ‘पद्मावत’ स्टार रणवीर सिंह

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावत’ ने अपने ओपनिंग डे में अच्छा कलेक्शन किया। फिल्म उम्मीद से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं फिल्म में रणवीर सिंह की अदाकारी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर की दमदार एक्टिंग और गरजती हुई आवाज ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। रणवीर बताते हैं कि फिल्म ‘पद्मावत’ जब उनके पास आई थी तो कई लोगों ने उन्हें इस किरदार को करने से मना किय था। रणवीर ने बताया कि उनके करीबियों का कहना था कि हीरो को एंटीहीरो वाली फिल्में नहीं करनी चाहिए।

आईएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर कहते हैं, ऑडियंस की तरफ से बेहिसाब प्यार मिले यह बहुत कम देखने को मिलता है। मैं दर्शकों का तहेदिल से शुक्रिया अदा करता हूं। मेरे अभिनय को लोगों ने बहुत सराहा है। धन्यवाद। बता दें, फिल्म में रणवीर की कमाल की एक्टिंग को देखते हुए कुछ क्रिटिक्स ने कहा कि रणवीर ने बॉलीवुड को जबरदस्त विलेन का किरदार दिया है।

पद्मावत: कोर्ट जाकर ही रिलीज हो पाई थी उड़ता पंजाब, इन 10 फिल्मों पर भी हो चुका है बड़ा बवाल

इस दौरान रणवीर कहते हैं, ईमानदारी से कहूं, जब इस फिल्म का ऑफर मेरे पास आया था तो ज्यादातर लोगों ने मुझसे कहा था कि एक हीरो को एंटीहीरो वाले किरदार नहीं करने चाहिए। लेकिन मैंने एक एक्टर होने के नाते खिलजी को एक चैलेंज के तौर पर स्वीकार किया। मैं इस चैंलेंज को लेना चाहता था और संजय भंसाली सर के इस विजन पर चलना चाहता था। मैं खुश हूं कि लोगों ने हमारी इस मेहनत को इतनी गौर से पहचाना और पसंद किया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App