ताज़ा खबर
 

बाथटब में कैसे मस्ती कर रहे थे रणवीर सिंह, सामने आया ‘बिनते दिल’ की शूटिंग का VIDEO

फिल्म 'पद्मावत' में जबरदस्त सेट, टेकनॉलोजी और फ्रेमिंग का खास खयाल रखा गया वहीं फिल्म की कास्ट भी जबरदस्त थी। रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म का हर गाना लाजवाब था। जहां फिल्म का गाना 'घूमर', 'होली' और 'नैनों वाले ने' पॉपुलर रहा। वहीं 'बिनते दिल' ने भी दर्शकों को खूब आकर्षित किया।

फिल्म ‘पद्मावत’ के गाने ‘बिनते दिल’ की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर संजय लीला भंसाली, रणवीर सिंह और जिम (फोटो सोर्स: यू-ट्यूब)

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज से पहले खूब सुर्खियों में छाई रही। लगातार कॉन्ट्रोवर्सी से घिरे रहने के बाद भी भंसाली की ये फिल्म न सिर्फ रिलीज हुई बल्कि फिल्म ‘पद्मावत’ ने बॉक्स ऑफिस में रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी की। इसके चलते फिल्म ने अब 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी पार कर लिया है। इस फिल्म में जबरदस्त फिल्म सेट, टेकनॉलोजी और फ्रेमिंग का खास खयाल रखा गया, वहीं फिल्म की कास्ट भी जबरदस्त थी। रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म का हर गाना लाजवाब था। जहां फिल्म का गाना ‘घूमर’, ‘होली’ और ‘नैनों वाले ने’ पॉपुलर रहा। वहीं रणवीर के गाने ‘खलीबली’ और ‘बिनते दिल’ दर्शकों को खूब पसंद आया।

हाल ही में ‘पद्मावत’ के गाने ‘बिनते दिल’ के गाने का शूटिंग वीडियो शेयर किया गया। टीसीरीज के यू-ट्यूब चैनल द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह से संजय लीला भंसाली ने रणवीर और जिम के साथ इस गाने को शूट किया था। शूटिंग के बीच-बीच में रणवीर काफी मस्ती भी करते नजर आ रहे हैं। पानी का टब- जिसमें इस गाने को शूट किया गया, रणवीर उसमें प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं। वहीं संजय लीला भंसाली शूटिंग के एंड में रणवीर की तारीफ करते हुए कहते हैं , ‘रणवीर क्या करता है तू ये गाना.. वाह!’

बता दें, इस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट हुई थी। पहले फिल्म के नाम पर करणी सेना ने आपत्ति जताई थी। इसके बाद फिल्म के नाम को ‘पद्मावती’ से हटाकर ‘पद्मावत’ किया गया। बाद में कभी दीपिका की कमर को लेकर, तो कभी फिल्म में राजपूतों के अपमान को लेकर कई तरह के आरोप लगाए गए थे। फिल्म को रिलीज होने से रोकने के लिए कई तरह से जोर लगाया गया। बावजूद इसके फिल्म रिलीज हुई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई की। इतना ही नहीं फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई, वहीं फिल्म से जुड़ी हर चीज की तारीफ की गई।

30 करोड़ के बंगले में कंगना रनौत ने किया गृहप्रवेश, देखें PHOTOS

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 फिल्मी किस्सा: जब फैन्स की वजह से शक्ति कपूर को कर दिया गया होटल से बाहर
2 शराब की लत की वजह से मौत के मुंह में जाने से बची थीं पूजा भट्ट, किताब में करने वाली हैं कई और खुलासे
3 …जब सलमान खान के सामने कैटरीना को कहा गया जीरो, रानी मुखर्जी से इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने किया खुलासा