ताज़ा खबर
 

‘पद्मावत’: भंसाली को लिखे स्वरा भास्कर के ‘ओपन लेटर’ पर शाहिद कपूर ने किया रिएक्ट

स्वरा भास्कर ने संजय लीला भंसाली के नाम एक खुला खत लिखा था। इस खत पर शाहिद कपूर ने रिएक्ट करते हुए कहा है कि यह अपने आप में कुछ अजीब है कि कोई ऐसी बात पर्सनल लेवल पर कर रहा है।

Padmaavat, Raja Ratan Singh, Raja Ratan Singh ake Shahid Kapoor, shahid reacts on Swara Bhaskar letter, swara bhaskar open letter, swara bhaskar to Sanjay Leela Bhansali, PADMAAVAT STARS Celebrating Padmaavat Success, Success party Of Padmaavat, see pictures of padmavaat stars, entertainment news, bollywood news, television newsफिल्म पद्मावत में राजा रतन सिंह की भूमिका में शाहिद कपूर

दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावत’ पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने संजय लीला भंसाली के नाम एक खुला खत लिखा था। इस खत में स्वरा ने ‘जौहर’ और ‘सती’ दिखाए जाने को लेकर कहा था कि वह मात्र एक योनि होने के समान महसूस कर रही हैं। इस खत पर अब ‘पद्मावत’ स्टार शाहिद कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। फिल्म में राजा रतन सिंह का किरदार निभाने वाले शाहिद कपूर कहते हैं कि यह अपने आप में कुछ अजीब है कि कोई ऐसी बात पर्सनल लेवल पर कर रहा है।

फिल्मी मॉन्की की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद कहते हैं, ‘मैंने अभी तक वह खत नहीं पढ़ा है। हम अपने कामों में बिजी थे। पर मुझे लगता है कि यह वक्त ऐसी बातें करने के लिए सही नहीं है। फिल्म ‘पद्मावत’ इस वक्त हमारी इंडस्ट्री को रीप्रेजेंट कर रही है। यह ‘फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन’ है।

Padmaavat में दीपिका पादुकोण के रानी पद्मिनी अवतार का भेष धारण कर इस एक्ट्रेस ने मचाया धमाल, PHOTOS

शाहिद आगे कहते हैं, ‘हमारे लिए लोगों तक यह फिल्म पहुंचाने का काम बहुत मुश्किल था। यह हमारे लिए एक जंग की तरह था। हमें इस दौरान इंडस्ट्री से बहुत सपोर्ट भी मिला है। लेकिन यह कुछ अच्छा नहीं लगता कि कोई पर्सनल लेवल पर आकर ये सब कहता है। हां ठीक है, सबको अपनी बात कहने का अधिकार है, जो भी वह कहना चाहें। फिलहाल मैंने अभी तक वह खत नहीं पढ़ा है।’

बता दें, शाहिद कपूर ने हाल ही में अपने फैंस को तब चौंका दिया जब वह अचानक मुंबई के एक सिनेमाघर में जा पहुंचे। शाहिद बिना किसी को बताए मुंबई के चंदन थिएटर पहुंचे। इस दौरान शाहिद अपने फैंस से मिले। शाहिद थिएटर में ‘पद्मावत’ को लेकर ऑडियंस का रिएक्शन देखने पहुंचे थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PHOTOS: दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली संग मनाई ‘पद्मावत’ सक्सेस पार्टी
2 परिणीति चोपड़ा ने बताया चौंकाने वाला वाकया, पैर में लगी थी इतनी गंभीर चोट
3 ‘अलाउद्दीन खिलजी’ की भूमिका निभाने पर रणवीर सिंह को अमिताभ बच्चन से मिला ये ‘अवॉर्ड’!