ताज़ा खबर
 

पद्मावत: टीवी डिबेट में करणी सेना को दिया ऐसा जवाब कि जमकर बजी तालियां, देखें वीडियो

Padmavaat: संजय लीला भंसाली की फिल्म को लेकर कई टीवी चैनल्स में बहस छिड़ी। वहीं एक न्यूज चैनल में डिबेट के दौरान करणी सेना को फिल्म विरोध करने पर करारा जवाब मिला।

Author January 27, 2018 11:29 AM
दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ पर बहस

फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। इसको लेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म पर न्यूज चैनल्स में खबू डिबेट दिखाई गईं। इस बीच एक डिबेट में फिल्म को सपोर्ट करने वाले एक शख्स ने करणी सेना को करारा जवाब दिया। ये जवाब वहां मौजूद दर्शकों को इतना पसंद आया कि इस दौरान पूरा स्टूडियो तालियों से गूंज उठा। एक ट्वीट के जरिए टीवी डिबेट का एक फुटेज इन दिनों खूब शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर इस 54 सेकेंड की वीडियो में करणी सेना के प्रवक्ता को लेखक सोहेल सेठ ऐसा जवाब देते हैं जिससे वहां बैठे लोग ठहाका मारना शुरू कर देते हैं।

करणी सेना की तरफ से अपना पक्ष रखा जाता है। वहीं करणी सेना संजय लीला भंसाली की फिल्म का विरोध क्यों कर रहे हैं इस पर सोहेल सेठ एक बार बोलना शुरू करते हैं तो रुकने का नाम ही नहीं लेते। सोहेल कहते हैं, ‘जो आप फिल्म को लेकर ऐसे प्रदर्शन कर रहे हैं, क्या आप लीगल अथॉरिटी हैं? क्या आप कोर्ट हैं? या आप सरकार हैं? कौन हैं आप? आप कुछ नहीं बस डरपोक हैं। आप सिर्फ हिंसा करना जानते हैं क्योंकि आपके पास दिमाद नहीं है। आप चुप रहिए हमें मत सिखाइए। आपको इतिहास शब्द लिखना नहीं आता, इतिहास की बात कर रहे हैं आप।’

सोहेल आगे कहते हैं, ये लोग हिंसात्मक हो रहे हैं धमकियां दे रहे हैं, हमे ऐसा भारत नहीं चाहिए। कोई ऐसे लोगों से शादी नहीं करना चाहेगा। एक ट्वीटर यूजर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखता है, ‘करणी सेना को ये एक करारा तमाचा था जो उन्हें पहले कभी नहीं पड़ा।’ दूसरे कमेंट में एक यूजर लिखता है, शुक्रिया सर आप सारे भारतीयों की तरफ से बोले और उनका पक्ष रखा।

पद्मावत: दूसरी स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग में भी नहीं दिखे रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण ने अपनाया साड़ी लुक

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X