ताज़ा खबर
 

PHOTOS: दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली संग मनाई ‘पद्मावत’ सक्सेस पार्टी

फिल्म पद्मावत 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म में दीपिका, रणवीर और शाहिद तीनों की एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है। वहीं फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की भी खूब तारीफें हो रही है।

पद्मावत स्टार्स शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह संग डायरेक्टर संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ अपने चौथे दिन में ही 100 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब हुई है। फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। इसके चलते फिल्म इतने कम समय में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। फिल्म में दीपिका, रणवीर और शाहिद तीनों की एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है। वहीं फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की भी खूब तारीफें हो रही है। यहां तक की फिल्म के फर्स्ट डे पर थिएटर से बाहर निकलते लोगों ने इस फिल्म की तुलना हॉलीवुड की फिल्मों से करनी शुरू कर दी थी। एक्टर नील नितिन मुकेश ने तो फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को हिंदी सिनेमा का भगवान तक कह दिया था।

अब जब फिल्म सिनेमाघरों में इतना अच्छा प्रदर्शन कर रही है और जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर रही है। इसके चलते फिल्म ‘पद्मावत’ की टीम ने इस खुशी को मिलकर सेलीब्रेट किया। दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के साथ संजय लीला भंसाली ने केक काट कर पद्मावत की सक्सेस पार्टी मनाई।

बता दें, फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में दीपिका का अभिनय लोगों को खूब पसंद आ रहा है। शाहिद फिल्म में राजा रतन सिंह बने हैं। फिल्म में शाहिद एक सच्चे और उसूलों वाले राजपूत राजा का किरदार निभा रहे हैं। वहीं रणवीर को फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के रूप में दिखाया गया है। रणवीर की अदाकारी में खिलजी की सनक नजर आती है। रणवीर के काम को फिल्म में दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

Padmaavat में दीपिका पादुकोण के रानी पद्मिनी अवतार का भेष धारण कर इस एक्ट्रेस ने मचाया धमाल, PHOTOS

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App