ताज़ा खबर
 

पद्मावत विवाद: राजपूत महिलाएं बोलीं- हमें नहीं भंसाली को करना होगा जौहर

राजपूत महिलाओं का कहना है कि हमें नहीं फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को जौहर करना होगा।

Author January 19, 2018 5:37 PM
1800 राजपूत महिलाओं ने फिल्म को रिलीज करने की स्थिति में चित्तौड़ में जौहर करने की बात कही थी।

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ से जुड़े विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। सीबीएफसी द्वारा फिल्म को सर्टिफिकेट दिए जाने के बावजूद चार राज्यों ने इसे रिलीज करने से मना कर दिया जिसके बाद निर्माताओं ने सुप्रीम कोर्ट का रुख कर लिया। सुप्रीम कोर्ट ने चारों राज्यों में फिल्म पर लगे बैन को हटाते हुए इसे देश भर में रिलीज करने की इजाजत दे दी जिसके बाद फिल्म की रिलीज पर चित्तौड़ में जौहर करने की धमकी देने वाली राजपूत महिलाएं अब अपनी बात को एक नई दिशा देती नजर आ रही हैं। राजपूत महिलाओं का कहना है कि हमें नहीं फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को जौहर करना होगा।

याद हो कि 1800 राजपूत महिलाओं ने फिल्म को रिलीज करने की स्थिति में चित्तौड़ में जौहर करने की बात कही थी। क्षत्रिय महिला संघ की रमावती कंवर ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा- वो महिलाएं जौहर क्यों करें? संजय लीला भंसाली को जौहर करना होगा। रमावती ने कहा- हम भंसाली की चिता जलाएंगे। राजपूत सभा के साथ कमेटी मेंबर के तौर पर जुड़े हेमेंद्र कुमार ने कहा- राजपूत समुदाय फिल्म को बैन करने के अपने फैसले पर अब भी अटल है। हम इस मामले को भारत के राष्ट्रपति तक ले जाएंगे।

फोटोशूट में दिखा दीपिका पादुकोण का ये अंदाज, सोशल मीडिया पर छाईं Padmavati, देखिए PHOTOS

This great candid photo of Deepika Padukone

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बारे में उन्होंने कहा- हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं लेकिन हमारा मानना है कि यह फैसला एक पक्षीय है। हम कोर्ट में याचिका डालेंगे और इस बारे राष्ट्रपति महोदय के सामने अपना पक्ष रखेंगे। क्षत्रिय महिला संघ की अध्यक्ष प्रेरणा शेखावत ने कहा- हम अपने इतिहास और मान-सम्मान के लिए लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब उदयपुर के अरविंद सिंह जी ने फिल्म को देखने के बाद खारिज कर दिया है तो इसे आखिर क्यों रिलीज किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X