ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘पद्मावत’ का एक साल पूरा, सामने आया रणवीर सिंह बने खिलजी का फनी अवतार

खतरनाक गेटअप में रणवीर सिंह की मस्ती का वीडियो देखने के बाद कहा जा सकता है कि वह भले ही ऑनस्क्रीन कोई भी रोल अदा करें लेकिन असल जिंदगी में वह काफी कूल हैं।

रणवीर सिंह का खिलजी अवतार का एक वीडियो सामने आया है। (फोटो सोर्स- स्क्रीनग्रैब)

जब बात साल 2018 की सबसे ज्यादा विवादित फिल्म की बात आती है तो सबसे पहले नाम रणवीर सिंह की ‘पद्मावत’ का आता है। मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने के लिए करणी सेना से लंबी लड़ाई लड़ी थी। फिल्म को लेकर विरोध शूटिंग के समय से ही शुरू हो गया था। फिल्म में सबसे ज्यादा चर्चा रणवीर सिंह के किरदार अलाउद्दीन खिलजी की हुई थी। रणवीर सिंह ने अपने इस रोल लोगों के मन में खौफ पैदा कर दिया था। 25 जनवरी 2018 को ‘पद्मावत’ को रिलीज हुए एक साल पूरा हो गया है। इसी बीच रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का एक फनी वीडियो शेयर किया है। जो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है।

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टा हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘बुरा इंसान, अच्छा समय बिताते हुए, अलाउद्दीन चिल-जी।’ वीडियो में देख सकते हैं कि रणवीर सिंह अलाउद्दीन के अवतार में हैं। वह कूल अंदाज में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

अंग्रेजी गाने पर रणवीर का स्वैग और डांस देखने लायक है। खतरनाक गेटअप में रणवीर सिंह की मस्ती का वीडियो देखने के बाद कहा जा सकता है कि वह भले ही ऑनस्क्रीन कोई भी रोल अदा करें लेकिन असल जिंदगी में वह काफी कूल हैं।

रणवीर सिंह के लिए साल 2018 कई मायनों में खास रहा। साल की शुरुआत में रिलीज हुई उनकी फिल्म पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की तो वहीं साल के अंत में उन्होंने दीपिका पादुकोण संग शादी भी रचाई। साल 2018 की आखिरी रिलीज रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ ने भी जोरदार कमाई की। पुलिस के अवतार में नजर आने के बाद अब उनकी फिल्म ‘गली बॉय’ सिनेमाघरों में अगले महीने रिलीज होने वाली है। ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह के अपोजिट आलिया भट्ट हैं।

ससुराल के वेडिंग रिसेप्शन में सिर पर पल्लू ओढ़े दिखीं दीपिका, रणवीर के डिजाइनर कॉस्ट्यूम का फैंस उड़ा रहे मजाक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App