पद्मावत विवाद: रणवीर सिंह बोले- इस फिल्‍म को देखकर देश को होगा गर्व - Padmaavat Actor Ranveer Singh Says That Country will be Proud on This Film - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पद्मावत विवाद: रणवीर सिंह बोले- इस फिल्‍म को देखकर देश को होगा गर्व

रणवीर सिंह ने लिखा, "अपनी दयालुता और उदार प्रशंसा के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। संजय सर ने मुझे इस किरदार के लिए चुनकर उपहार दिया है, जिसके लिए मैं ताउम्र उनका ऋणी रहूंगा।"

Author मुंबई | January 25, 2018 4:51 PM
‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह का लुक।

‘पद्मावत’ को लेकर तनाव के माहौल के बीच अभिनेता रणवीर सिंह ने बुधवार को कहा कि पूरे देश को ‘पद्मावत’ पर गर्व होगा। रणवीर ने ट्विटर के जरिए कहा कि वह ‘पद्मावत’ को लेकर खुश हैं और खुद को गौरवान्वित महसूस करते हैं। इसके बाद रणवीर ने कहा, “मैंने कल रात (मंगलवार) 3 डी में ‘पद्मावत’ देखी। मैं इससे इतना अभिभूत हूं कि कहने के लिए शब्द नहीं है। मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। मुझे अपनी टीम पर भी गर्व है।” फिल्मकार संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ऐतिहासिक फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे अभिनेता ने कहा कि वह अपनी परफॉर्मेस को मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं।

उन्होंने लिखा, “अपनी दयालुता और उदार प्रशंसा के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। संजय सर ने मुझे इस किरदार के लिए चुनकर उपहार दिया है, जिसके लिए मैं ताउम्र उनका ऋणी रहूंगा। आपने मुझे एक कलाकार के रूप में आकार दिया है, सर, आई लव यू।” अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि उन्हें ‘पद्मावत’ का हिस्सा होने पर गर्व है। यह फिल्म गुरुवार को रिलीज हो गई।

❤️🙏🏽🇮🇳

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि हाल ही में सर्वोच्च न्यायालय से ‘पद्मावत’ की रिलीज को हरी झंडी मिलने जाने के बाद फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहीं दीपिका पादुकोण सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं। दीपिका सुरक्षा व्यवस्था के बीच मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची। ‘पद्मावत’ प्रारंभ से ही विवादों का सामना कर रही है। फिल्म की रिलीज का राजपूत समूह कड़ा विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है।

राजस्थान और मध्य प्रदेश सरकारें 25 जनवरी को फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध चाहती थीं लेकिन सर्वोच्च न्यायालय ने सभी राज्यों से फिल्म की रिलीज के रास्ते में नहीं आने का आदेश दिया और अपने इस आदेश का पालन करने को कहा था। दीपिका के अलावा फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App