ताज़ा खबर
 

पद्मावत: खलीबली की शूटिंग के दौरान पैरों को महसूस नहीं कर पाते थे रणवीर सिंह

पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह इन दिनों अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उन पर फिल्माए गए गाने खलीबली को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। रणवीर ने कहा गाने की शूटिंग दौरान उन्हें अपने पैर महसूस ही नहीं हो रहे थे।

Author नई दिल्ली | February 1, 2018 16:43 pm
एक्टर रणवीर सिंह।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म पद्मावत को लेकर चर्चा में हैं। वह इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में थे। इस किरदार को रणवीर ने बेहद खूबसूरती से निभाया है। वह भले ही निगेटिव रोल में हैं फिर भी दर्शकों को उनका रोल खूब पसंद आ रहा है। इसकी वजह उनकी दमदार परफॉर्मेंस हैं। इस फिल्म में रणवीर पर फिल्माया गया गाना ‘खलीबली’ भी खूब चर्चा बटोर रहा है। इस गाने में उनके डांस स्टेप्स और एनर्जी को लेकर खूब चर्चा हो रही है। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने गाने से जुड़ा एक खुलासा किया। उन्होंने बताया कि गाने की शूटिंग के दौरान मुझे मेरे पैर महसूस ही नहीं होते थे।

रणवीर फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे एक्टर हैं जो अपने हर किरदार के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने इस फिल्म के दौरान भी किया। फिल्म में उनका लुक सबको काफी इंप्रेसिव लगा। फिल्म में अपने किरदार को मजबूत दिखाने के लिए उन्होंने अपनी बॉडी पर काफी वर्क किया। वहीं इस फिल्म में उनके गाने खलीबली की भी काफी चर्चा हो रही है। गाने में रणवीर शानदार डांस करते दिखे हैं। गाने के बारे में रणवीर ने कहा, ‘इस गाने को शूट करने के दौरान मैं काफी थक गया था। मेरे किरदार के मुताबिक मुझे भारी कपड़े पहनने से और उसी में नाचना था। गाने को शूट करते हुए मुझे मेरे पैर महसूस होना ही बंद हो गए थे’।

पद्मावत: इस तरह होता था रणवीर सिंह और शाहिद कपूर का मेकअप, देखिए Behind the Scenes

रणवीर ने पहली बार फिल्म में निगेटिव रोल निभाया है। उन्होंने कहा मैं इस किरदार को लेने से पहले काफी डरा हुआ था। मुझे लग रहा था कि मेरे फैन्स मुझसे नफरत ना करने लगें। उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे बच्चों के साथ खेलना बुहत पसंद है, लेकिन बच्चे मुझे इस लुक में देख डर जाते थे। वह मुझे देख रोने लगते थे। उन्हें देख मैं अपने फैसले को लेकर डर गया था। मुझे लगा मैं क्या कर रहा हूं। कहीं मैंने गलत फैसला तो नहीं ले लिया। हालांकि अब फिल्म देखने के बाद लोगों का रिएक्शन देख मैं खुद को खुशनसीब समझ रहा हूं’। बता दें संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को काफी विरोध झेलना पड़ा था। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App