ताज़ा खबर
 

Paatal Lok Amazon Prime Full Web Series Leaked Online By Tamilrockers: तमिलरॉकर्स ने लीक की अमेजन प्राइम की सीरीज Paatal Lok, ‘मिर्जापुर’ और ‘सेक्रेड ग्रेम्स’ से हो रही तुलना

Paatal Lok Amazon Prime Full Web Series online to Download: दर्शक अमेजन की इस सीरीज को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। ऐसे में खबर आई है कि इस सीरीज को भी तमिलरॉकर्स ने लीक कर डाला है।

Paatal Lok, Amazon Prime, Paatal Lok Web Series, Paatal Lok Amazon Prime Web Series, Paatal Lok leak, tamilrockers website, Paatal Lok download, Paatal Lok full movie online, Paatal Lok web series download in hindi, Paatal Lok full Series download, Paatal Lok download online, tamilrockers, tamilrockers 2020, Paatal Lok full Web Series downlond, Paatal Lok leak, Paatal Lok download tamilrockers, Paatal Lok download, Paatal Lok Amazon Prime, download filmywap, Amazon Prime Web Series, Paatal Lok download filmywapPaatal Lok, Amazon Prime Web Series में हाथी राम

Paatal Lok Amazon Prime Full Web Series Leaked Online By Tamilrockers: अमेजन प्राइम की पेशकश पाताल लोक (Paatal Lok) वेब सीरीज को तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) की नजर लग गई है। ऐसे में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) द्वारा प्रोड्यूस वेब सीरीज को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। इस सीरीज को अमेजन की ‘मिर्जापुर’ और नेटफ्लिक्स (Netflix) की सुपरहिट सीरीज ‘सेक्रेड गेम्म’ (Sacred Games) को टक्कर देने वाली सीरीज बताया जा रहा है।

दर्शक अमेजन की इस सीरीज को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। ऐसे में खबर आई है कि इस सीरीज को भी तमिलरॉकर्स ने लीक कर डाला है। यह पहली बार नहीं है जब तमिलरॉकर्स ने किसी वेब सीरीज को ऐसे नुकसान पहुंचाया हो। इससे पहले तमिलरॉकर्स का निशाना बड़े बजट और छोटे बजट की फिल्में रही हैं। हर शुक्रवार रिलीज होने वाली फिल्मों के साथ तमिलरॉकर्स ऐसा ही करता था। लेकिन अब तमिलरॉकर्स वेबसीरीज के पीछे भी पड़ गया है। इससे पहले वेब सीरीज गिल्ट, Mrs Serial Killer, Charmsukh, The Last Narc , REJCTX Season 2 को भी तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक किया है।

अभी तक फिल्म इंडस्ट्री के मेकर्स ही ऑनलाइन लीक करने वाली वेबसाइट से परेशान थे। अब वेब सीरीज मेकर्स को भी इसी बात का डर सता रहा है कि कहीं उनकी अपकमिंग सीरीज के साथ ये न हो जाए। बताते चलें, अब नई फिल्में भी ऑनलाइन रिलीज होने की तैयारी कर रही हैं। आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर सबसे पहले ऐलान हुआ है कि इस फिल्म को बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। वहीं खबरें हैं कि विद्या बालन की एक अपकमिंग फिल्म भी ऑनलाइन ही रिलीज होगी। इससे सिनेमाघरों के बिजनेस पर फर्क पड़ेगा, जिसे लेकर कई डिस्ट्रीब्यूटर्स नाराज हैं।

बताते चलें कि कोरोना वायरस के देश में एंटर होने के साथ ही लॉकडाउन की भी शुरुआत हो गई थी। देश में कोरोना को फैलने से रोका जा सके, इसके लिए अब लॉकडाउन 4 का भी ऐलान हो चुका है। ऐसे में सिनेमाघर, पीवीआर, रेस्टोरेंट्स और मॉल्स सब बंद हैं। इसको लेकर अब फिल्म इ़ंडस्ट्री के लोग ऑनलाइन अपनी फिल्में रिलीज करने का मन बना रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फौज की परीक्षा में फेल हुए तो चुना एक्टिंग का रास्ता, धक्के भी खाए, ऐसी है Paatal Lok के ‘हाथीराम’ की कहानी
2 ‘छोटे छोटे पेग मार..’ गाने पर Nushrat Bharucha के पापा ने ऐसे किया था रिएक्ट, बेटी के कपड़े देख पूछ लिया था ये सवाल!
3 ‘जिसकी प्रेरणा राहुल गांधी हों उससे कोई उम्मीद…’, फिल्म डायरेक्टर ने जर्नलिस्ट पर कसा तंज, पूछा- आप राहुल भक्त हैं?
IPL 2020 LIVE
X