scorecardresearch

ओटीटी: ब्लडी ब्रदर्स

ओटीटी पर फिल्म और वेबसीरीज पसंद करने वालों के लिए सप्ताहांत काफी रोचक होने वाला है।

ओटीटी: ब्लडी ब्रदर्स
सतीश कौशिक। फाइल फोटो।

ओटीटी पर फिल्म और वेबसीरीज पसंद करने वालों के लिए सप्ताहांत काफी रोचक होने वाला है। शुक्रवार को कई रोमांचक सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं। अपहरण का जहां सीजन 2 है, वहीं एक और थ्रिलर सीरीज भी है- ब्लडी ब्रदर्स। यदि फिल्में वेबसीरीज की तुलना में आपकी पसंद अधिक हैं, तो चुनने के लिए दो और थ्रिलर हैं – जलसा और डीप वाटर। यानी इस सप्ताहांत ओटीटी के दीवानों को भरपूर मनोरंजन मिलने वाला है जिसमें रहस्य और रोमांच का तड़का है।

ब्लडी ब्रदर्स

निर्देशक शाद अली की ब्लडी ब्रदर्स स्काटिश रहस्य रोमांच गिल्ट का रूपांतरण है। थ्रिलर सीरीज दो भाइयों जग्गी और दलजीत पर आधारित है। ब्लैक कामेडी ब्लडी ब्रदर्स में अपराध की कहानी देखने मिलने वाली है, जिसमें दर्शकों को पता चलेगा की कैसे दो भाई जयदीप अहलावत और जीशान अयूब का जीवन बदल जाता है। इस अपराध ड्रामा में जयदीप बड़े भाई जग्गी की भमिका में हैं, जबकि जीशान को हम दलजीत की भूमिका में देख सकते हैं। यह छह-भाग की सीरीज है, जो दो भाइयों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

यह वेब सीरीज बीबीसी के सहयोग से अप्लाज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की गई है। सीरीज ब्लडी ब्रदर्स का प्रीमियर जी5 पर 18 मार्च को होगा। तो दो भाई, जो अपनी एक गलती के कारण एक ऐसी मुश्किल में फंस जाते है, जहां से निकलना उनके लिए नामुकिन हो जाता है, उससे वे खुद को कैसे बचाते है, यह बेहद रोमांचित करता है। ब्लडी ब्रदर्स में जयदीप अहलावत, मोहम्मद जीशान आयूब, टीना देसाई, श्रुति सेठ, माया अलग, मुग्धा गोडसे, सतीश कौशिक और जितेंद्र जोशी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

रहस्य और रोमांच का तड़का

अपहरण-2

एकता कपूर और संतोष सिंह रहस्य और मारधाड़ से भरपूर सेट थ्रिलर के सीजन 2 को पेश कर रहे हैं। कहानी तब शुरू होती है, जब अरुणोदय सिंह द्वारा अभिनीत रुद्र तीन साल की जेल की सजा पूरी करता है। सीरीज की कहानी उत्तराखंड पुलिस के एक वरिष्ठ निरीक्षक रुद्र के इर्द-गिर्द होगी, जो एक युवा लड़की का अपहरण करने के लिए छल करता है।

कहानी में तब मोड़ आता है जब अपहृत लड़की की मौत हो जाती है। पहले तो यह मौत आत्महत्या जैसी लगती है, लेकिन रुद्र को पता चलता है कि यह एक हत्या है। जीतेंद्र कपूर, अरुणोदय सिंह, निधि सिंह, स्नेहिल दीक्षित मेहरा और सानंद वर्मा मुख्य भूमिका में होंगे। इसे 18 मार्च से वूट सेलेक्ट पर देखा जा सकता है।

जलसा

विद्या बालन और शेफाली शाह अभिनीत जलसा 18 वर्षीय एक लड़की की हिट-एंड-रन घटना की एक रोमांचक कहानी है, जो एक पत्रकार, एक गुस्सैल मां, एक पुलिस वाले के ईद-गिर्द सिमटी हुई है। विद्या बालन एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं जबकि शेफाली शाह पीड़िता की मां की भूमिका में हैं। जलसा में विद्या बालन, शेफाली शाह, मानव कौल, रोहिणी हट्टंगडी, इकबाल खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 18 मार्च को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट