Oru Adaar Love actress Priya Prakash Varrier wants to work with Padmaavat director Sanjay Leela Bhansali - जिसके पीछे दीवाना हुआ सोशल मीडिया, वो प्रिया प्रकाश पद्मावत के डायरेक्टर के साथ करना चाहती हैं काम - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जिसके पीछे दीवाना हुआ सोशल मीडिया, वो प्रिया प्रकाश पद्मावत के डायरेक्टर के साथ करना चाहती हैं काम

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म के रिलीज से पहले ही उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे हैं। वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रिया ने बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जाहिर की है। इसके साथ ही वह पद्मावत फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ भी काम करना चाहती हैं।

Author नई दिल्ली | February 14, 2018 11:14 AM
प्रिया प्रकाश मलयाली फिल्म ‘ओरु अडार लव’ से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 3 मार्च 2018 को रिलीज होने जा रही है।

इंटरनेट संसेशन बन चुकीं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म के रिलीज से पहले ही उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे हैं। प्रिया बहुत जल्द मलयालम फिल्म ओरू अदार लव में नजर आएंगी। कुछ समय पहले ही फिल्म का गाना रिलीज हुआ है, जिसमें वह अपने तीखे नैन नक्श से इशारों में बात करती दिख रही हैं। फिल्म के गाने में उन्हें देख युवा दिल उन पर फिदा हो चुका है। वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रिया ने बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जाहिर की है। इसके साथ ही वह पद्मावत फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ भी काम करना चाहती हैं।

अपकमिंग फिल्म में अपने एक्सप्रेशन से युवाओं को घायल करने वाली प्रिया ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मैं बॉलीवुड में काम करना चाहती हूं। मैं संजय लीला भंसाली के निर्देशन में काम करना चाहती हूं। मुझे काफी ऑफर मिल रहे हैं जिनमें मलयालम, तमिल और बॉलीवुड के भी ऑफर हैं, लेकिन मैंने अभी तक कोई और ऑफर स्वीकार नहीं किया है’।

Funny Memes: प्रिया की आंखों की मस्ती पर ट्विटर यूजर्स यूं ले रहे हैं मजे!

प्रिया अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ में नजर आएंगी। कुछ समय पहले ही फिल्म का गाना ‘मानिकया मलरया पूवी’ रिलीज हुआ था, जिसमें वह इशारों-इशारों में बात करती दिख रही थीं। उनके इन इशारों ने देश से लेकर विदेश तक युवाओं को उनका दीवाना बना दिया है। फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है, जिसमें वह क्लास रूम में इशारों में को-एक्टर से प्यार जता रही हैं। वहीं स्कूल में इशारों में रोमांस पर प्रिया ने कहा, ‘यह सब बस यूं ही हो गया। यह मेरी डेब्यू फिल्म है और मेरे निर्देशक ने मुझे कुछ एक्सप्रेशन देने को कहा और मैंने दिया। यह सब अब वायरल हो गया’।

रातों रात इंटरनेट संसेशन बन चुकीं प्रिया ने कहा, ‘मेरे दोस्त और मेरे टीचर काफी एक्साइटेड, खुश और प्राउड फील कर रहे हैं। हम लोग खुश हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि इसे कैसे संभाले’। बता दें फिल्म का गाना रिलीज हुए कुछ ही दिन हुआ है और ये इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। इस गाने को करीब 9 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है। फिल्म 3 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App