ताज़ा खबर
 

Padmaavat Movie Box Office Collection Prediction: 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी संजय लीला भंसाली की फिल्म?

Padmavati Movie Box Office Collection Prediction: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर हैं। फिल्म में रणवीर की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं दीपिका और शाहिद ने भी फिल्म में कमाल का अभिनय किया है।

फिल्म पद्मावत में रानी पद्मावती के किरदार निभातीं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में आ चुकी है। फिल्म को बैन करने के लिए करणी सेना द्वारा खूब कोशिश की गई लेकिन फिल्म आखिरकार रिलीज कर दी गई है। दर्शकों को संजय लीला भंसाली की ये फिल्म खूब पसंद आ रही है। फिल्म में रणवीर के किरदार को बहुत दमदार बताया जा रहा है। रणवीर फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में रणवीर की जबरदस्त एक्टिंग की चारों तरफ तारीफें हो रही हैं।

दर्शकों के मुताबिक फिल्म में दीपिका पादुकोण की खूबसूरती और निखर कर सामने आ रही है। फिल्म में रानी पद्मावती बनी दीपिका पादुकोण सिर से लेकर पांव तक ढकी हुई हैं। पूरी फिल्म में वह अपनी आंखों से ही संवाद कह देने में कामयाब रही हैं। इसके अलावा फिल्म में शाहिद की अदाकारी की भी खूब चर्चा हो रही है। शाहिद फिल्म में राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। दर्शकों का कहना है कि फिल्म में राजपूतों की शान दिखाई गई है।

Padmaavat Box Office Collection Prediction Day 1: करणी सेना का विरोध बेअसर, जानिए पहले दिन की कमाई

वहीं फिल्म को क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। किसी ने फिल्म को 1.5 रेटिंग्स दिए हैं तो किसी ने फिल्म को 4.5 रेटिंग्स भी दिए हैं। फिल्म की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि फिल्म अपने पहले हफ्ते में अच्छी कमाई कर सकती है। माना जा रहा है फिल्म अपने ओपनिंग डे में करीब 20 करोड़ रुपए कमा सकती है। वहीं अपने ओपनिंग वीकेंड तक फिल्म 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर सकती है। इधर, ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर ने ट्वीट कर कहा था कि फिल्म पेड प्रीव्यू के माध्यम से बुधवार को 4 से 5 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है। वहीं  ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि सिर्फ प्रीव्‍यू पेड के जरिए ही दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की फिल्‍म पद्मावत ने 5 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

अभिनेता रणवीर सिंह ने बुधवार को कहा कि पूरे देश को ‘पद्मावत’ पर गर्व होगा। रणवीर ने ट्विटर के जरिए कहा कि वह ‘पद्मावत’ को लेकर खुश हैं और खुद को गौरवान्वित महसूस करते हैं। इसके बाद रणवीर ने कहा, “मैंने कल रात (मंगलवार) 3 डी में ‘पद्मावत’ देखी। मैं इससे इतना अभिभूत हूं कि कहने के लिए शब्द नहीं है। मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। मुझे अपनी टीम पर भी गर्व है।” फिल्मकार संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ऐतिहासिक फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे अभिनेता ने कहा कि वह अपने परफॉर्मेस को मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। उन्होंने लिखा, “अपनी दयालुता और उदार प्रशंसा के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। संजय सर ने मुझे इस किरदार के लिए चुनकर उपहार दिया है, जिसके लिए मैं ताउम्र उनका ऋणी रहूंगा। आपने मुझे एक कलाकार के रूप में आकार दिया है, सर, आई लव यू।”

करणी सेना ने इस फिल्म का विरोध करने का कारण बताया था कि फिल्म राजपूतों के इतिहास से खिलवाड़ है। वहीं पब्लिक रिव्यूज में ज्यादातर लोगों ने फिल्म को सराहा है, लोगों ने ट्वीटर के जरिए कहा है कि फिल्म राजपूतों की शान पर आधारित है। करणी सेना ने दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गए गाने ‘घूमर’ पर भी अपनी आपत्ति दर्ज कराई थी। इसके तहत फिल्म के इस गाने में एडिटिंग भी कर दी गई थी।

गाने में दीपिका की कमर दिख रही थी। इस पर कहा गया था कि गाने को फिल्म से हटाया जाए या फिर गाने से दीपिका को हटाया जाए। बाद में फिल्म की टीम ने गाने को एडिट कर दीपिका की कमर को कपड़े की एक लेयर से ढक दिया था। फिल्म की रिलीज से पहले ही ‘पद्मावत’ इतनी मशहूर हो गई थी कि अब लोगों के मन में फिल्म के प्रति जिज्ञासा का भाव होना स्वभाविक था। इसके चलते लोग फिल्म देखने सिनेमाघरों की तरफ रुख कर रहे हैं।

Padmaavat: हाथों में हाथ डाले ‘पद्मावत’ स्क्रीनिंग पर पहुंचे दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App