ताज़ा खबर
 

Welcome to New York Box Office Collection: सोनाक्षी-दिलजीत के साथ नजर आए भाईजान, जानिए वीकेंड तक कितना होगा फिल्म का कलेक्शन

Welcome to New York Box Office Collection Prediction: यह भारत की पहली 3D कॉमेडी फिल्म है। वहीं बात करें बॉक्स ऑफिस पर मिलने वाली टक्कर की तो सोनाक्षी की फिल्म को सोनू के टीटू की स्वीटी से भिड़ना होगा। इस फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया है। दोनों ही फिल्में कॉमेडी जॉनर की हैं।

Author नई दिल्ली | February 23, 2018 4:12 PM
Welcome to New York Movie Box Office Collection: भारत की पहली 3D कॉमेडी फिल्म।

Welcome to New York Box Office Collection Prediction: इस हफ्ते सोनाक्षी सिन्हा, दिलजीत दोसांझ और करन जौहर के अभिनय से सजी फिल्म ‘वेलमक टु न्यूयॉर्क’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में इनके अलावा सलमान खान, रितेश देशमुख, राणा दग्गुबत्ती, लारा दत्ता जैसे कई स्टार गेस्ट अपियरेंस भी देते नजर आ रहे हैं। फिल्म फुल ऑन कॉमेडी है और उम्मीद की जा रही है कि यह दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहेगी। यह भारत की पहली 3D कॉमेडी फिल्म है। वहीं, बात करें बॉक्स ऑफिस पर मिलने वाली टक्कर की तो सोनाक्षी की फिल्म को ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से भिड़ना होगा। इस फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया है। दोनों ही फिल्में कॉमेडी जॉनर की हैं।

दिलजीत और सोनाक्षी की फिल्म के गाने दर्शकों को काफी पसंद आए हैं। वहीं, फिल्म में ऐसे टर्न ट्विस्ट आए हैं जिन्हें देख कर दर्शकों का लोटपोट होना तय है। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का फिल्म के कलेक्शन के बारे में कहना है, “इस 3D कॉमेडी फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, सुशांत सिंह राजपूत, राणा दग्गुबत्ती जैसे स्टार की स्पेशल अपियरेंस से फिल्म को काफी सपोर्ट मिला है। इस फिल्म का प्रमोशन भी काफी अच्छा रहा है।” उनके मुताबिक, फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 2 .5 करोड़ की कमाई करने में सफल रहेगी। ऐसे में, अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले वीकेंड में करीब 8 से 10 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

Welcome To New York Movie Review: मनोरंजन से भरपूर है दिलजीत दोसांझ और सोनाक्षी सिन्हा की 3D कॉमेडी फिल्म

चाकरी तोलेटी इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं। फिल्म का बजट 30 करोड़ का है। ऐसे में, निर्देशक और निर्माता उम्मीद करेंगे कि फिल्म पहले हफ्ते में ही लागत निकाल ले। लेकिन उनकी इस फिल्म को ना सिर्फ ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से टकराना होगा, बल्कि पिछले हफ्ते 16 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘अय्यारी’ और ‘ब्लैक पैंथर’ से भी टकराना पड़ेगा। ‘अय्यारी’ तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी है, लेकिन ‘ब्लैक पैंथर’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इसे देखते हुए कहना होगा कि सोनाक्षी स्टारर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाए रखने की जरूरत होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App