Golmaal Again Full Movie Box Office Collection Day 3 India Report: Golmaal 4 Again Full Movie Download Online Free - Golmaal Again Box Office Collection: तीन दिन में 87 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई अजय देवगन की फिल्‍म - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Golmaal Again Box Office Collection: तीन दिन में 87 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई अजय देवगन की फिल्‍म

Golmaal Again Movie Box Office Collection Day 3: गोलमाल अगेन का बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है। मल्‍टी-स्‍टार कास्‍ट होने का फायदा तो फिल्‍म को मिल ही रहा है, मसाला कॉमेडी का तड़का भी दर्शकों को थियेटर तक खींच पाने में सफल रहा है।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जल्द ही फिल्म रेड में नजर आएंगे।

Golmaal Again Box Office Collection: गोलमाल अगेन का बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है। मल्‍टी-स्‍टार कास्‍ट होने का फायदा तो फिल्‍म को मिल ही रहा है, मसाला कॉमेडी का तड़का भी दर्शकों को थियेटर तक खींच पाने में सफल रहा है। इसके अलावा लोग एक-दूसरे से फिल्‍म की तारीफ कर रहे हैं, जिसका फायदा भी इसे मिला है। 30.14 करोड़ रुपये की ओपनिंग के बाद, तब्बू, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, नील नितिन मुकेश, कुणाल खेमू और तुषार कपूर जैसे सितारों से सजी फिल्‍म में अगले दिन 28.37 करोड़ रुपये बटोरे। दो दिन में फिल्‍म ने भारत में कुल 58.51 करोड़ रुपयों का कलेक्‍शन किया। ट्रेन एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने आंकड़ों की जानकारी देते हुए इसे ‘अनस्‍टॉपेबल’ बताया। वेबसाइट कोईमोई के अनुसार, रविवार को फिल्‍म में 29.09 करोड़ रुपये की कमाई की, यानी तीन दिन में फिल्‍म की कुल कमाई 87.60 करोड़ का आंकड़ा पार गई है। गोलमाल सीरीज की सभी फिल्‍में सुपरहिट रही हैं। माना जा रहा है कि फिल्‍म चौथे दिन आसानी से 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी।

इस बार दिवाली पर बॉलीवुड में दो बड़ी फिल्‍में रिलीज हुईं और दोनों ही अच्‍छा कारोबार कर रही हैं। गोलमाल अगेन के अलावा ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ भी रिलीज हुई जिसमें आमिर खान और जायरा वसीम प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सीरीज की पिछली फिल्म में ‘वसूली भाई’, ‘बब्ली भाई’ और ‘पांडूरंग’ कैरेक्टर देखने को मिले थे। इस बार भी यह किरदार आपको थिएटर में हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देंगे। वहीं तुषार कपूर गोलमाल की हर सीरीज में गूंगे नजर आए हैं। इस बार भी तुषार फिल्म में कुछ खास अंदाज में अपनी कलाकारी पेश करते दिख रहे हैं।

अब तक रोहित अपनी गोलमाल सीरीज में कॉमेडी के साथ रोमांस भी परोसते रहे थे। इस बार अपनी फिल्म में रोहित कॉमेडी, रोमांस और हॉरर इफेक्ट लेकर हाजिर हो रहे हैं। ट्रेलर में ही देखा जा सकता है कि फिल्म में गूंगे बने तुषार के गले में अचानक आवाज आ जाती है और वह बोल पड़ते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App