ताज़ा खबर
 

कैंसर से जंग हार गईं श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन, मुंबई के अस्पताल में निधन

फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' में श्रीदेवी की बहन का किरदार निभाने वाली सुजाता कुमार की एक्टिंग की जमकर तारीफ भी हुई थी। 2012 में आई गौरी शिंदे की इस फिल्म में सुजाता कुमार ने श्रीदेवी की बड़ी बहन का किरदार निभाया था।

Author August 20, 2018 10:47 AM
फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के एक सीन में श्रीदेवी के साथ एक्ट्रेस सुजाता कुमार। फोटो सोर्स – (ट्विटर, @suchitrak)

छोटे और बड़े पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सुजाता कुमार का निधन हो गया है। सुजाता कुमार एक्ट्रेस सुचिता कृष्णमूर्ति की बहन थीं। सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट कर अपनी बहन की निधन की जानकारी दी है। सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने लिखा कि ‘हमारी प्यारी सुजाता कुमार का निधन हो गया है। उनके निधन ने हमें बहुत दुखी कर दिया है। उनका निधन 19 अगस्त रात 11:26 पर हुआ। उनके जाने के बाद जिंदगी दोबारा वैसी नहीं होगी…।’

जानकारी के मुताबिक सुजाता metastatic कैंसर से पीड़ित थीं। सुजाता का इलाज मुंबई के लीलावती अस्पताल में चल रहा था। सुजाता का कैंसर चौथी स्टेज पर पहुंचा चुका था और उनके शरीर के कई अंग फेल हो चुके थे। सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने इससे पहले बीते 18 अगस्त को भी एक ट्वीट किया था और लोगों से अपनी बहन के लिए दुआ करने की अपील की थी। आपको बता दें कि सुजाता कुमार की पहचान मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन के रुप में भी रही है।

फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में श्रीदेवी की बहन का किरदार निभाने वाली सुजाता कुमार की एक्टिंग की जमकर तारीफ भी हुई थी। 2012 में आई गौरी शिंदे की इस फिल्म में सुजाता कुमार ने श्रीदेवी की बड़ी बहन का किरदार निभाया था। सुजाता रांझणा, गोरी तेरे प्यार में जैसी फिल्मों में नजर आई चुकी हैं। रांझणा में सुजाता ने दिल्ली की मुख्यमंत्री का किरदार निभाया था। सुजाता टीवी की दुनिया में भी काफी फेमस थीं। उन्होंने होटल किंगस्टन, बॉम्बे टॉकिंग जैसे शोज में काम किया है। इसके अलावा अनिल कपूर के शो ’24’ में वो मेघना सिंघानियां बनी थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X