ताज़ा खबर
 

वडोदरा: शाहरुख खान को देखने उमड़ी भीड़ हुई बेकाबू, एक शख्स की मौत, दो पुलिसवाले घायल

शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के लिए 'अगस्त क्रांति' ट्रेन से मुंबई से दिल्ली की यात्रा पर निकले

raees, shah rukh khan, vadodara railway station, august kranti, raees promotion, Fan Death, raees srk, srk train journey, srk in vadodara, raees fans, srk fans, srk fan inhured, srk fan dead, raees songs, Raees, SRK, Raees Film, Shah Rukh Khan, Shah Rukh Khan Train, SRK Mumbai to Delhi, Shah Rukh Khan Train Travel, Bandra Central, Entertainment, Jansattaशाहरुख खान ने साल 1992 के बाद ट्रेन में सफर किया।

गुजरात के वडोदरा रेलवे स्टेशन पर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को देखने के लिए उमड़ी भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि इसमें एक शख्स की मौत हो गई। वहीं दो पुलिस वाले समेत कई लोग घायल भी हो गए। शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए ‘अगस्त क्रांति’ ट्रेन से मुंबई से दिल्ली की यात्रा पर निकले हैं। वडोदरा स्टेशन पर शाहरुख को देखने के लिए हजारों फैन्स की भीड़ आई थी। अधिकारियों के मुताबिक, ट्रेन सोमवार रात करीब 10.30 बजे बडोदरा स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर पहुंची और 10 मिनट तक रुकी।

रेलवे पुलिस ने बताया कि शाहरुख की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में लोग यहां आए थे। यह भीड़ उस समय बेकाबू हो गई जब ट्रेन स्टेशन से रवाना होने लगी। शाहरुख को देखने की कोशिश कर रहे लोग एक दूसरे के ऊपर गिरने लगे। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। अधिकारियों के मुताबिक, जैसे-जैसे ट्रेन आगे बढ़ रही थी लोग भी उसके साथ चल रहे थे। भीड़ बेकाबू होने के दौरान एक शख्स की मौत हो गई, वहीं भीड़ को नियंत्रित करने के लिए तैनात किए गए दो पुलिसवाले भी घायल हो गए। स्थानीय अधिकारियों के मुताबिक, मृतक की पहचान फरीद खान पठान के रूप में हुई है जो स्थानीय नेता था।

बता दें कि अभिनेता शाहरुख खान फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन में जुटे हैं। हाल में दुबई में फिल्म का प्रमोशन करने के बाद अब शाहरुख और फिल्म की पूरी टीम ‘अगस्त क्रांति’ ट्रेन से फिल्म प्रमोशन के लिए दिल्ली जा रहे हैं। शाहरुख और उनकी टीम का शाही अंदाज में मुंबई सेंट्रल स्टेशन पर स्वागत किया गया और पूरे जोर शोर के साथ अभिनेता को अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस में बिठाया गया। शाहरुख इस साल फिल्म उद्योग में अपने 25 साल पूरे कर रहे हैं। शाहरुख पहली बार दिल्ली से मुंबई, ट्रेन से ही पहुंचे थे। फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया और निर्माता रितेश सिधवानी भी सफर में उनके साथ हैं। ट्रेन मुंबई सेंट्रल से सोमवार शाम 5.40 में रवाना हुई जो मंगलवार सुबह 10:55 पर हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पहुंचेगी। हालांकि खबरें है कि शाहरुख और उनकी टीम को रतलाम में काले झंडे दिखाए गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पुलिसकर्मियों के लिए ‘खास’ ऑफर, ‘वजन घटाओ और नकद इनाम पाओ’
2 अब्दुल लतीफ ने 30 रुपये महीने से शुरू की थी नौकरी, ‘शराबबंदी’ ने बना दिया ‘रईस’
3 सूरत: कारोबारी किशोर भजियावाला गिरफ्तार, काला धन सफेद करने के लिए 700 लोगों को लगाया था
ये पढ़ा क्या?
X