ताज़ा खबर
 

रजनीकांत की ‘काला करिकालन’ पर फिल्म निर्माता ने लगाया अपनी फिल्म का टाइटल चुराने का आरोप

राजशेखरन ने आरोप लगाया है कि उसने एक बार रजनीकांत के घर में उन्हें कहानी सुनाने के लिए मुलाकात की थी। हालांकि रजनीकांत ने उनके साथ एक फोटो खींचवाई और उनसे किसी और समय कहानी सुनने का वादा करते हुए वापस भेज दिया।
Author नई दिल्ली | May 31, 2017 09:32 am
रजनीकांत ने काला कालीकरन की शूटिंग शुरू की। (Image Source: Twitter)

रजनींकात ने केवल दो दिन पहले मुंबई में अपनी अगली फिल्म काली करिकालन की शूटिंग शुरु की है। लेकिन लगता है कि फिल्म विवादो में फंस गई है। वन के राजशेखरन ने चेन्नई सिटी कमिश्ननर ऑफ पुलिस में गैंग्सटर फिल्म के निर्माताओं पर चोरी का आरोप लगया है। अपनी शिकायत में राजशेखरन जोकि खुद को एक असिस्टेंट डायरेक्टर बता रहा है ने आरोप लगाया है कि काला करिकालन उसके महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट का टाइटल है। वो इस प्रोजेक्ट को घोषणा होने से एक दशक पहले रजनीकांत के साथ करना चाहते थे।

राजशेखरन ने आरोप लगाया है कि उसने एक बार रजनीकांत के घर में उन्हें कहानी सुनाने के लिए मुलाकात की थी। हालांकि रजनीकांत ने उनके साथ एक फोटो खींचवाई और उनसे किसी और समय कहानी सुनने का वादा करते हुए वापस भेज दिया। डायरेक्टर का दावा है कि उसने किंग करिकालन के जीवन पर आधारित कहानी को ड्राफ्ट कर दिया था। उन्होंने कहा कि साल 1996 में उन्होंने घोषणा की थी कि वो जीएसआर विनमीन क्रिएशन के अंतर्गत एक फिल्म बना रहे हैं। चियान विक्रम के साथ उनकी फिल्म का प्रोडक्शन शुरू हो गया था। हालांकि कानूनी कार्रवाई की वजह से सिल्वर लाइन फिल्म फैक्ट्री बंद हो गई थी, जोकि उनकी फिल्म का प्रोडक्शनन कर रही थी।

राजशेखरन ने आरोप लगाया है कि काल के फिल्म निर्माता धनुष और पा रंजीत ने उनकी फिल्म का टाइटल, उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म की कहानी का प्लॉट चुराया है और इससे उन्हें काफी परेशानी हुई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि काला करिकालन का छोटा नाम है और प्रोड्यूसर्स के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग की है। इन आरोपों पर निर्माताओं ने अभी तक किसी तरह की टिप्पणी नहीं की है। मुबंई में कुछ दिनों की शूटिंग के बाद टीम वापस चेन्नई लौट जाएगी।

कुछ दिनों पहले रजनीकांत के दामाद धनुष ने फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। जब फिल्म के टाइटल के बारे में डायरेक्टर पा.रंजीत से पूछा गया तो उन्होंने कहा फिल्म में तमिल संस्कृति का खास महत्व है। करिकालन एक राजा था। वह कई पराक्रमी कारनामों के लिए जाना जाता था। इसमें कावेरी नदी पर बना कल्लानई बांध भी शामिल है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

रजनीकांत अपनी पार्टी बनाकर लड़ सकते हैं 2019 का चुनाव

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.