ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा शो: अपनी गर्लफ्रेंड के मोटापे का मजाक बना रहे फैन पर भड़क गईं सोनाक्षी सिन्हा

मोटापे के ऊपर चर्चा के दौरान उनका एक प्रशंसक अपनी गर्लफ्रेंड के बढ़े हुए वजन को लेकर मजाक बना रहा था।

कपिल शर्मा शो में मौजूद सोनाक्षी सिंहा।

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म नूर इस हफ्ते सिनेमा घरों में रिलीज होनी है। सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म के प्रमोशन में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं। सोनाक्षी इसी सिलसिले में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘ द कपिल शर्मा शो” में भी पहुंची। शो में पहुंची सोनाक्षी ने अपनी गर्लफ्रेंड के मोटापे का मजाक बना रहे एक प्रशंसक को जमकर लताड़ लगा दी। दरअसल सोनाक्षी भी फिल्मों में आने से पहेल काफी मोटी मानी जाती थी। अपने वजन को लेकर सोनाक्षी की कई बार आलोचना भी की गई है। मोटापे के ऊपर चर्चा के दौरान उनका एक प्रशंसक अपनी गर्लफ्रेंड के बढ़े हुए वजन को लेकर मजाक बना रहा था। इसके बाद उसने सोनाक्षी से तुलना करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर और कमेंट किए तो सोनाक्षी भड़क गई। सोनाक्षी ने नेशनल चैनल पर इस मुद्दे पर  खुल कर अपनी बात रखी।

फिल्म नूर के एक सीन में सोनाक्षी को वजन चेक करते दिखाया गया है। इसी को लेकर उनसे इस बात पर पूछा गया कि आप मानती हैं कि आजकल लड़कियां अपने वजन को लेकर काफी सतर्क हो गई हैं। इसके जवाब में सोनाक्षी ने लड़कियां क्या आजकल तो लड़के भी। शो में एक दर्शक ने अपने गर्लफ्रेंड को मोटी कहा था सोनाक्षी ने कहा कि आज घर जाकर ना बड़े पिटने वाले हो तुम। पिछले दिनों फेयर क्रीम के पीछे चल रहे विवाद के बाद अब लग रहा मोटापे को लेकर भी एक तरह का नया सोशल कैंपेन शुरु हो रहा है। जिस तरह से शो में मौजूद लोगों ने बढ़ते वजन पर खुल कर अपनी बात रखी इससे तो ऐसा ही लग रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: दा-बंग टूर के पहले परफॉर्मेंस के लिए बिपाशा बसु संग प्रैक्टिस करते नजर आए सलमान खान
2 पाकिस्तान में बैन लेकिन चीन में 5 मई को रिलीज होगी आमिर खान की फिल्म दंगल
3 इस एक्ट्रेस ने कभी किया था फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन, अब वीडियो बनाकर मांगी माफी
ये पढ़ा क्या?
X