ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा शो: अपनी गर्लफ्रेंड के मोटापे का मजाक बना रहे फैन पर भड़क गईं सोनाक्षी सिन्हा

मोटापे के ऊपर चर्चा के दौरान उनका एक प्रशंसक अपनी गर्लफ्रेंड के बढ़े हुए वजन को लेकर मजाक बना रहा था।

Author Updated: April 17, 2017 12:57 PM
कपिल शर्मा शो में मौजूद सोनाक्षी सिंहा।

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म नूर इस हफ्ते सिनेमा घरों में रिलीज होनी है। सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म के प्रमोशन में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं। सोनाक्षी इसी सिलसिले में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘ द कपिल शर्मा शो” में भी पहुंची। शो में पहुंची सोनाक्षी ने अपनी गर्लफ्रेंड के मोटापे का मजाक बना रहे एक प्रशंसक को जमकर लताड़ लगा दी। दरअसल सोनाक्षी भी फिल्मों में आने से पहेल काफी मोटी मानी जाती थी। अपने वजन को लेकर सोनाक्षी की कई बार आलोचना भी की गई है। मोटापे के ऊपर चर्चा के दौरान उनका एक प्रशंसक अपनी गर्लफ्रेंड के बढ़े हुए वजन को लेकर मजाक बना रहा था। इसके बाद उसने सोनाक्षी से तुलना करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर और कमेंट किए तो सोनाक्षी भड़क गई। सोनाक्षी ने नेशनल चैनल पर इस मुद्दे पर  खुल कर अपनी बात रखी।

फिल्म नूर के एक सीन में सोनाक्षी को वजन चेक करते दिखाया गया है। इसी को लेकर उनसे इस बात पर पूछा गया कि आप मानती हैं कि आजकल लड़कियां अपने वजन को लेकर काफी सतर्क हो गई हैं। इसके जवाब में सोनाक्षी ने लड़कियां क्या आजकल तो लड़के भी। शो में एक दर्शक ने अपने गर्लफ्रेंड को मोटी कहा था सोनाक्षी ने कहा कि आज घर जाकर ना बड़े पिटने वाले हो तुम। पिछले दिनों फेयर क्रीम के पीछे चल रहे विवाद के बाद अब लग रहा मोटापे को लेकर भी एक तरह का नया सोशल कैंपेन शुरु हो रहा है। जिस तरह से शो में मौजूद लोगों ने बढ़ते वजन पर खुल कर अपनी बात रखी इससे तो ऐसा ही लग रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर अगस्त में भिड़ेंगी शाहरुख खान और अक्षय कुमार की फिल्में

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: दा-बंग टूर के पहले परफॉर्मेंस के लिए बिपाशा बसु संग प्रैक्टिस करते नजर आए सलमान खान
2 क्या वाकई बैन हो गई है रवीना टंडन की अपकमिंग फिल्म ‘मातृ’? जानिए पूरी हकीकत
3 कपिल शर्मा के साथ नहीं बल्कि नई पारी की तरफ इशारा करता है सुनील ग्रोवर का इंस्टाग्राम पोस्ट