ताज़ा खबर
 

वर्ल्ड मेंटल डे पर कंगना ने की अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ देखने की अपील, कहा ‘डिप्रेशन की दुकान चलाने वाले’…

Kangana Ranaut Twitter: कंगना द्वारा शेयर की गई 41 सेकेंड की प्रोमो वीडियो पर 'ब्रेक दी स्टिगमा' लिखा हुआ है ।

kangana ranaut, kangana ranaut films, kangana ranaut age, kangana ranaut husbandकंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय हैं

Kangana Ranaut: वर्ल्ड मेंटल डे पर अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का प्रोमो शेयर करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण पर अपरोक्ष तौर से निशाना साधा है। कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए दर्शकों से अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ देखने का अनुरोध किया है। दीपिका पर निशाना साधते हुए कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हमारी मेंटल हेल्थ अवेयरनेस के लिए बनाई गई फिल्म को ‘डिप्रेशन की दुकान चलाने वाले’ कोर्ट में घसीट कर ले गए।

कंगना ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि रिलीज से एकदम पहले हमें फिल्म का नाम बदलना पड़ा। जिसकी वजह से हमें मार्केट कॉम्प्लिकेशन का सामना करना पड़ रहा है। परंतु यह एक अच्छी फिल्म है, जाइए इसे आज ही देखिए। कंगना द्वारा शेयर की गई 41 सेकेंड की प्रोमो वीडियो पर ‘ब्रेक दी स्टिगमा’ लिखा हुआ है ।

इस प्रोमो की शुरुआत में कंगना,”दुनिया मुझे मेंटल कहती है, शायद वह मुझे समझ नहीं पाते हैं, या जिन्हें हम समझ नहीं पाते हैं शायद वही मेंटल होते हैं..” कहती दिख रही हैं।

दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मेंटल हेल्थ के साथ अपने संघर्ष को लेकर काफी बोलती रही हैं। दीपिका पादुकोण मेंटल अवेयरनेस को लेकर सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करती हैं।

मेंटल हेल्थ को लेकर दीपिका और कंगना इससे पहले भी आमने-सामने आ चुकी हैं। कुछ दिन पहले दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर लिखा था “रिपीट ऑफ्टर मी, यू कैन नॉट स्टेप-आउट ऑफ डिप्रेशन”। दीपिका को जवाब देते हुए कंगना ने उस समय ट्वीट किया था “रिपीट ऑफ्टर मी, डिप्रेशन का धंधा चलाने वाले लोगों को पब्लिक ने उनकी औकात दिखा दी”। इस ट्वीट में कंगना रनौत में सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग भी की थी।

कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद से कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का आरोप लगाते हुए बॉलीवुड के कुछ लोगों पर जमकर निशाना साध रही हैं।

फिल्म की बात करें तो शुरू में इस फिल्म का नाम ‘मेंटल है क्या’ रखा गया था।  कुछ वर्गों की आपत्ति के बाद कंगना की इस  फिल्म का नाम ‘जजमेंटल है क्या’ कर दिया गया। ‘जजमेंटल है क्या’ में  कंगना और राजकुमार राव लीड रोल में हैं। कंगना ने इस फिल्म में ‘बॉबी’ का किरदार निभाया है‌। कंगना और राजकुमार राव के अलावा जिम्मी शेरगिल, अमायरा दस्तूर, अमृता पुरी ने भी इस फिल्म में एक्टिंग की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhabhi Ji Ghar Par Hain: पढ़ाई में फिसड्डी थे मलखान, क्रिकेट-डांस का था शौक, दीपेश भान ने बताया कैसी मुश्किलें झेलनी पड़ी थीं
2 Kapil Sharma Show: महाभारत के ‘ धर्मराज’ को ‘श्रीकृष्ण’ की नसीहत, बोले- असल ज़िन्दगी में भी युधिष्ठिर जैसा करें व्यवहार
3 गायकों के परिवार से आते हैं ‘निरहुआ’, बचपन में स्कूल से भाग कर देखते थे फिल्में, अपने ही गाने पर पहली बार की थी एक्टिंग
यह पढ़ा क्या?
X