ताज़ा खबर
 

World Cancer Day: आयुष्मान खुराना की पत्नी ने दिखाए सर्जरी के निशान, अस्पताल से पर्रिकर ने दिया यह मैसेज

तस्वीर संग आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने एक उत्साह भर देने वाला कैप्शन भी लिखा है। तो वहीं दूसरी ओर गोवा के वर्तमान मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने भी अस्पताल से एक ट्वीट किया है।

ताहिरा कश्यप और गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम/ इंडियन एक्सप्रेस)

बीते साल आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने सोशल मीडिया पर कैंसर होने की जानकारी दी थी। एक बार फिर से वर्ल्ड कैंसर डे के मौके पर ताहिरा कश्यप ने खास तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर संग ताहिरा ने एक उत्साह भर देने वाला कैप्शन भी लिखा है। तो वहीं दूसरी ओर गोवा के वर्तमान मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने भी अस्पताल से एक ट्वीट किया है।

आयुष्मान खुराना ने भी अपनी पत्नी ताहिरा के लिए एक गहरी बात लिखी है। आयुष्मान ने पत्नी ताहिरा की तस्वीर के संग इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘पा ले तू ऐसा फतेह, समंदर भी तेरी प्यास से डरे। ये लाइन तुम्हारे लिए हैं ताहिरा। तुम्हारे यह निशान खूबसूरत हैं और तुम मुश्किल रास्ते में अपनी राह बनाने वाली हो। तुम उन लोगों के लिए प्रेरणा बनी रहो जो कैंसर से लड़ रहे हैं।’ आयुष्मान ने ताहिरा की जिस तस्वीर को शेयर किया है। उसमें उनकी पत्नी की पीठ पर सर्जरी का निशान नजर आ रहा है।

बता दें कि आयुष्मान खुराना की पोस्ट पर उनके फैन्स ताहिरा की हिम्मत को सलाम कर रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की भी कामना कर रहे हैं। दो घंटे के भीतर ही ताहिरा की इस तस्वीर को 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं जबकि कमेंट्स की संख्या हजारों में है।

वहीं पूर्व रक्षामंत्री और वर्तमान गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर भी लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। उनका भी स्वास्थ्य ज्यादा ठीक नहीं है। हालांकि वह अपने पद पर बने हुए हैं और हाल ही में मनोहर पर्रिकर ने गोवा का बजट भी पेश किया था। मनोहर पर्रिकर ने वर्ल्ड कैंसर डे के मौके पर एक ट्वीट में लिखा- इंसान का दिमाग किसी भी बीमारी को दूर कर सकता है।

आयुष्मान की पत्नी झेल रही हैं दर्द, कैंसर से लड़ते हुए इन एक्ट्रेस का बाल्ड लुक भी खूब हुआ था वायरल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App