scorecardresearch

सुधीर चौधरी के इस्तीफे पर कुणाल कामरा ने तिहाड़ का नाम लेकर उड़ाया मजाक, एंकर से मिला ऐसा जवाब

पत्रकार सुधीर चौधरी ने जी न्यूज से इस्तीफा दिया तो कॉमेडियन कुणाल कामरा ने उनका मजाक उड़ाया, इस पर एंकर ने जवाब दिया है।

Sudhir Chaudhary II Kunal Kamra II Zee News
पत्रकार सुधीर चौधरी (Photo Source – Social Media)

सुधीर चौधरी ने Zee News से इस्तीफा दे दिया है। वे अपने शो DNA शो को लेकर काफी चर्चित थे। उनके इस्तीफे पर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इन खबरों के बीच स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने सुधीर चौधरी का वीडियो शेयर कर खिंचाई करने की कोशिश की तो चौधरी ने भी इसका तीखा जवाब दिया।

सुधीर चौधरी के इस्तीफा देने के बाद कुणाल कामरा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुधीर चौधरी स्टार्टअप इंडिया योजना के बारे में बता रहे हैं। वीडियो को एडिट कर बीच-बीच में पीएम मोदी के भाषण को भी जोड़ दिया गया। इतना ही नहीं, इस्तीफे की खबर के बाद वीडियो में पीएम मोदी को भावुक दिखाया गया। इस वीडियो पर सुधीर चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है।

सुधीर चौधरी ने लिखा कि ‘इंडिया का पहला न्यूज स्टार्टअप।’ इस पर कुणाल कामरा ने फिर प्रतिक्रिया दी और लिखा कि “तिहाड़ विश्वविद्यालय से डिप्लोमा करने वाले भारत के पहले उद्यमी।’ कुणाल कामरा के इस ट्वीट पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

शिरीन तोमर नाम के यूजर ने कुणाल कामरा को जवाब देते हुए लिखा कि ‘अरे तुम वही हो ना जिसे किसी एयरलाइन ने बैन किया था। पहले लोगों को छेड़ते हो फिर सामने से जवाब मिलेगा तो बोलोगे कि मेरे साथ अन्याय हुआ है।’ सलमान नाम के यूजर ने लिखा कि ‘सुधीर मेरे भाई, जी न्यूज तो छोड़ दिया तुमने, अब तो ईमानदारी से बता दो जनता जनार्दन को कि दो हजार की नोट में चिप थी या नहीं?’

अशोक यादव ने कुणाल कामरा को जवाब देते हुए लिखा कि ‘तुमने बोला था कि महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार बनते ही जेल चले जाओगे तो बताओ जेल कब जा रहे हो कुणाल कामरा?’ एक यूजर ने सुधीर चौधरी को जवाब देते हुए लिखा कि ‘मुझे उम्मीद है कि आपका अपना न्यूज चैनल सत्ताधारी वर्ग के दबाव/प्रभाव से मुक्त होगा।’

बता दें कि सुधीर चौधरी के जी न्यूज से अलग होने की खबर चर्चाओं में है। ऐसा कहा जा रहा है कि सुधीर चौधरी किसी नये चैनल के साथ टीवी पर वापसी कर सकते हैं। इसी को ही स्टार्टअप बताकर उन्होंने कुणाल कामरा को जवाब दिया है। हालांकि खुद सुधीर चौधरी ने अभी तक स्थिति को साफ़ नहीं किया है। ऐसे में कयासों का बाजार गर्म है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X