ताज़ा खबर
 

पढ़ें आखिर क्यों कंगना रनौत का नाम सुनते ही भाग जाना चाहते हैं करण जौहर

करण ने चैट शो में तो कुछ नहीं कहा लेकिन बाद में कहा था कि अगर उन्हें इतनी ही ज्यादा परेशानी है तो इंडस्ट्री को छोड़ क्यों नहीं देती है। ऐसा लगता है कि दोनों की ये लड़ाई जल्द ही खत्म होने वाली नहीं है।

Author नई दिल्ली | March 30, 2017 4:43 PM
बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर।

फिल्म निर्माता करण जौहर और कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो ट्रेडिंग सब्जेक्ट बन चुके हैं। इसकी शुरुआत तब हुई जब कंगना ने करण पर फिल्म इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद (नेपोटिज्म) का झंडा ऊंचा करने का आरोप लगाया था। यह आरोप क्वीन एक्ट्रेस ने सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण में लगाया था। तभी से इस मामले पर एक तरह से जंग छिड़ गई। जिसपर कई लोगों ने अपनी राय सामने रखी। करण ने चैट शो में तो कुछ नहीं कहा लेकिन बाद में कहा था कि अगर उन्हें इतनी ही ज्यादा परेशानी है तो इंडस्ट्री को छोड़ क्यों नहीं देती है। ऐसा लगता है कि दोनों की ये लड़ाई जल्द ही खत्म होने वाली नहीं है। हाल ही में करण ने एक बुक लॉन्च इवेंट के दौरान कंगना पर चुटकी ली।

एक लीडिंग डेली के अनुसार जब सुहेल सेठ जोकि बुक लॉन्च इवेट में मौजूद थे उन्होंने करण की तारीफ करते हुए कहा कि वो 44 साल के नहीं लगते तो डायरेक्टर ने कहा कि उन्हें अपने बारे में कुछ विनम्र सुनकर सम्मानित जैसा महसूस हो रहा है। जिसके बाद सुहेल ने कहा कि वो नफरत की राजनीति में नहीं बल्कि मोहब्बत में विश्वास रखते हैं। इसपर जौहर ने कहा मैं आपसे तीन शब्द कहना चाहता हूं- आप कौन हैं? इसपर सेठ ने जवाब दिया कंगना। जिसके बाद करण ने कहा सच में? तब तो मैं यहां से भाग रहा हूं। इसके अलावा करण ने खुद का परियच नेपोटिज्म मैन के तौर पर दिया।

बता दें कि करण का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वो भाई भतीजावाद को स्वीकार करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो अनुपमा चोपड़ा के शो का है। यह वीडियो 2014 का है। जिसमें दीपिका पादुकोण और टिस्का चोपड़ा भी नजर आ रही हैं।

करण कहते हैं- मैंने एक चब्बी सी लड़की को चुना और लगा इसमें कुछ है। हो सकता है इस वजह से क्योंकि वो महेश भट्ट की बेटी थी। इसने मुझे एक्साइट किया। मुझे नहीं पता। इस वक्त मैं कह सकता हूं नहीं लेकिन हो सकता है कि यह तथ्य एक स्ट्रॉन्ग लेयर रहा हो। और यह नेपोटिज्म है और हम इसके दोषी है और मैं इसका दोषी हूं। मैं निश्चित तौर पर दोषी हूं।

'कॉफी विद करण' में कंगना रनौत की कही बातों पर करण जौहर ने दिया जवाब

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App